देश - विदेश

PM Modi News : PM मोदी ने BJP विधायकों को दी हिदायत, कहा- तबादलों की सिफारिश से बचें, टिफिन लेकर जाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान दौरे के दौरान भाजपा विधायकों को तबादलों की राजनीति से बचने की सलाह दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार रात में बीजेपी दफ्तर में विधायकों के साथ एक बैठक की और इस बैठक के दौरान उन्होंने भाजपा विधायकों को सलाह दी कि उन्हें तबादलों की सिफारिश से बचना चाहिए. भाजपा विधायकों को नसीहत देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारा काम नीति बनाना है और लागू करवाना है.

यह भी पढ़ें : Mahadev Betting App: ED की चार्जशीट में पूर्व CM भूपेश बघेल समेत पांच लोगों का नाम, ED का दावा – आरोपी अपने पुराने बयान पर कायम

भाजपा विधायकों संग बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि अधिकारियों से अच्छा व्यवहार रखें. हमें अभी अच्छा व्यवहार न करने की एक-दो शिकायतें मिली हैं. याद रहे कि आगे से ऐसा न हो. इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने भैरोंसिंह शेखावत और खुद का उदाहरण देकर विधायकों को समझाया और कहा कि शेखावत और वो कभी बी तबादलो की सियासत में नहीं पड़े. भाजपा दफ्तर में पीएम मोदी ने करीब ढाई घंटे तक समय दिया.

यह भी पढ़ें : मंच पर मौजूद थे डिप्टी CM, BJP विधायक ने जड़ दिया पुलिसकर्मी को थप्पड़, देखें Video

पीएम मोदी ने विधायकों से कहा कि वो हर महीने एक गांव में रुकें. गांव में टिफिन लेकर जाएं और लोगों की तकलीफें समझें और कार्यकर्ताओं से मिलें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर हर महीने विधायक ऐसा करते हैं तो पांच साल में साठ गांव में रात बिता सकते हैं. साथ ही उन्होंने संगठन के पदाधिकारियों से कहा कि वे संगठन में काम करते रहें. काम करने वाला कोई भी किसी पद पर जा सकता है. इस दौरान सीएम भजनलाल शर्मा से अलग से बात भी की.

यह भी पढ़ें : IAS P Dayanand: IAS दयानंद ने संभाली ऊर्जा विभाग की कमान, बोले – भविष्य की जरूरतों के अनुरूप तैयार करें प्रस्ताव…बनाएंगे ऊर्जाधानी

Back to top button
close