राजनीति
Trending

Radhika Kheda Controversy : राधिका खेड़ा का बेहद गंभीर आरोप…बंद कमरे में मेरे साथ हुई बदसलूकी, उन्हें शराब ऑफर किया गया, देर रात कमरे का दरवाजा खटखटाते थे, रोते हुए बताया…देखिए वीडियो

राधिका खेड़ा विवाद बढ़ता जा रहा है रहा है, राधिका खेड़ा ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला समेत बड़े नेताओं पर पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेंस में, राधिका खेड़ा ने सुशील आनंद शुक्ला पर न्याय यात्रा के दौरान शराब की पेशकश करने, आधी रात उनके कमरे का दरवाजा खटखटाने और फिर राजीव भवन में हुए विवाद के दौरान उनसे अभद्रता करने के संगीन आरोप लगाए हैं। राधिका खेड़ा ने दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेंस करके न्याय यात्रा के दौरान कोरबा और अन्य स्थानों पर शराब  पेशकश  करने का आरोप लगाया है। भूपेश बघेल ने उन्हें छत्तीसगढ़ से खदेड़ दिया। कांग्रेस से अपने इस्तीफे के बाद राधिका ने आज प्रेस कांन्‍फ्रेंस में पार्टी पर संगीन आरोप लगाए।

राधिका खेड़ा ने धनंजय सिंह ठाकुर और सुशील आनंद शुक्ला पर भी आरोप लगाया है। उन्हें बताया कि इन लोगों ने शराब की पेशकश की और देर रात तक फोन करके पूछा कि कौन सी ब्रांड की शराब पीनी है, जिससे उन्हें उनके कमरे में पहुंचाया जाएगा। राधिका खेड़ा ने यह भी कहा कि उन्होंने प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट और भूपेश बघेल को पूरा मामला बताया था, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की।

उन्‍होंने कहा, मैंने हमेशा सुना है कि कांग्रेस राम विरोधी, सनातन विरोधी और हिंदू विरोधी है, लेकिन मैंने कभी इस पर विश्वास नहीं किया। महात्मा गांधी हर बैठक की शुरुआत रघुपति राघव राजा राम से करते थे। जब मैं अपनी दादी के साथ राम मंदिर गई और वहां से लौटने के बाद मेरा हकीकत से सामना हुआ। मैंने अपने घर के दरवाजे पर ‘जय श्री राम’ का झंडा लगाया और उसके बाद कांग्रेस पार्टी मुझसे नफरत करने लगी। जब भी मैंने फोटो या वीडियो पोस्ट किए, मुझे डांटा गया और पूछा गया कि जब चुनाव प्रक्रिया चल रही थी तो मैं अयोध्या क्यों गई।

राधिका खेड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस में उस दिन राजीव भवन में हुए विवाद का भी जिक्र किया। उन्होंने आरोप लगाया कि वो एक मामले को लेकर मीडिया विभाग के चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला के पास गयी थी, लेकिन उनसे अभद्रता की गयी। सुशील आनंद शुक्ला के इशारे पर राजीव भवन में कमरा बंद कर दिया गया, वो चिल्लाने लगी और किसी तरह से वहां से भागी। राधिका खेड़ा ने ये आरोप लगाया कि वो संगठन महामंत्री के पास भी गयी, लेकिन किसी ने कोई मदद नहीं की।

 

राधिका खेड़ा ने छोड़ी कांग्रेस, बोलीं राम लला के दर्शन पर दुर्व्यवहार

इससे पहले रायपुर में पार्टी दफ्तर में हुई बदसलूकी के बाद पार्टी की राष्ट्रीय मीडिया संयोजक राधिका खेड़ा ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया है। पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लिखे त्याग पत्र में राधिका ने विभिन्न पदों समेत पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। राधिका खेड़ा ने यह भी दावा किया कि अयोध्या में राम मंदिर जाने के बाद से ही पार्टी में उनका विरोध शुरू हो गया और अभद्रता की गई।

उन्होंने रायपुर में पार्टी दफ्तर में उनके साथ हुई बदसलूकी का हवाला देते हुए कहा कि माता कौशल्या के मायके (छत्तीसगढ़) में बेटी सुरक्षित नहीं है। राधिका खेड़ा ने रविवार को अपने इस्तीफे में कहा कि भगवान श्रीराम की भक्त और एक महिला होने के नाते वह बुरी तरह से आहत हैं। पार्टी में अयोध्या में राम लला के दर्शन करने वाले नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। वह 22 वर्षों से पार्टी में पूरे समर्पण से काम कर रही हैं। पर कुछ दिनों से दुर्व्यवहार हो रहा है।

Back to top button
close