राजनीति
Trending

राधिका खेड़ा के आरोपों पर सुशील आनंद शुक्ला का पलटवार, कहा – नहीं किया गया किसी प्रकार का कोई दुर्व्यवहार, BJP के साथ मिलकर कर रही षड्यंत्र…भेजूंगा मानहानि का नोटिस

कांग्रेस से इस्तीफा दे चुकी पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के लगाए आरोपों पर कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशीलानंद शुक्ला ने चुप्पी तोड़ते हुए पलटवार किया है. उन्होंने आज राजीव भवन में प्रेस वार्ता के दौरान खेड़ा के आरोपों को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि मुझे ऐसी पत्रकार वार्ता को संबोधित करना होगा कभी सोचा नहीं था. राधिका खेड़ा मुझपर चरित्र हनन और शराब ऑफर करने और दरवाजा खटखटाने का आरोप लगाया है. जबकि मैं वहां रुका ही नहीं था और न ही उनसे केबिन में किसी प्रकार का कोई दुर्व्यवहार किया गया.

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मेरे व्यक्तिगत छवि खराब करने की कोशिश की गई है, यह स्क्रिप्ट पहले ही लिखी जा चुकी थी, मुझे तो केवल मोहरा बनाया गया है, वे भाजपा में जाना चाहती हैं मेरी शुभकामना है, लेकिन छत्तीसगढ़ से उनका आर्थिक हित भी है, इसके पीछे भाजपा का हाथ है। मैं बहुत आहत हुआ हूं, ऐसे जाने नहीं दूंगा, मानहानि का नोटिस भेजूंगा, राजनैतिक हितों की पूर्ति के लिए मेरा मान मर्दन किया है, लिंग भेद के आधार पर दुरुपयोग करेंगे तो मैं इसे लेकर ऊपर तक जाऊंगा।

सुशील शुक्ला ने राधिका खेड़ा को लेकर कहा कि, अभद्रता की सीमा से आगे बढ़कर आरोप लगाए हैं। गाली-गलौज या दुर्व्यवहार के आरोप सरासर गलत है। उन्होंने पूरी घटना का वीडियो बनाया था। इस मसले पर मैं चुनौती देता हूं, उस वीडियो को सार्वजनिक करें।सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, राधिका खेरा को मैं मानहानि का नोटिस दूंगा। उन्होंने मेरी चरित्र की हत्या करने की कोशिश की है। राधिका खेड़ा ने विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश की है। इस तरह से चरित्र की हत्या बर्दाश्त नहीं की जा सकती…मैं जल्द एक्शन लेने वाला हूं।

दरअसल, राधिका खेड़ा ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुशील आंनद पर गंभीर आरोपी लगाते हुए कहा था कि, मुझे कमरे में बंद किया गया है। इसी का जबाव देते हुए सुशील शुक्ला ने कहा कि, कमरे में बंद करने की बात बिल्कुल गलत है। दुर्भावना से प्रेरित होकर वे ऐसा कह रही हैं। हद तब हुई जब 30 तारीख को कांग्रेस दफ्तर छत्तीसगढ़ में सुशील आनंद शुक्ला ने जब मैं उनसे बात करने गई तो, उन्होंने मुझे गालियां दीं। चिल्लाने लगे, बत्तमीजी की मेरे साथ। मैने जब रिकॉर्ड करने की कोशिश की तो, सुशील आनंद शुक्ला के कहने पर दो अन्य लोगों ने गेट बंद कर गया, कुंडी लगा दी। मुझे दरवाजा नहीं खोलने दिया गया। मुझसे बदसलूकी की गई। जो उस पल मेरे साथ हुआ, मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय ठाकुर ने कहा कि राधिका खेड़ा ने राजनीति की सारी मर्यादा को लांघने का काम किया है. वह चार महीने पहले भारत जोड़ो की यात्रा के सिलसिले में छत्तीसगढ़ आई थी. इन घटनाओं की जानकारी उस समय ही AICC को दी जा सकती थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. धनंजय ठाकुर ने कहा कि उन्होंने पहले ही पार्टी छोड़ने का मन बना लिया गया था. इसके बाद चुनाव के दौरान पार्टी की छवि ख़राब करने के लिए सुनियोजित षड्यंत्र के तहत येसब किया जा रहा है. स्तरहीन राजनीति के लिए उन्हें खेद प्रकट करनी चाहिए.

Back to top button
close