देश - विदेश
Trending

Anupama Fame Rupali Ganguly Joined BJP: BJP में शामिल हुई अनुपमा फेम रुपाली गांगुली…जानिए उनके बारे में

नई दिल्ली 1 मई 2024 टीवी शो ‘अनुपमा’ फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) जॉइन कर ली है। एक्ट्रेस ने बुधवार को दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े की मौजूदगी में पार्टी जॉइन की।

एक्ट्रेस के साथ ही फिल्म डायरेक्टर अमय जोशी ने भी बीजेपी जॉइन की है। अमय ने कई मराठी फिल्में डायरेक्ट की हैं।

बीजेपी में शामिल होने के बाद अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने कहा,”जब मैं विकास के इस ‘महायज्ञ’ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि क्यों ना मैं भी इसकी सहभागी बनूं।”

रूपाली ने आगे कहा,”मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं।” मेरी कोशिश रहेगी की मैं मोदी जी के बताए रास्ते पर चलूं और किसी तरह की देश सेवा में लगूं। मैं कुछ ऐसा करूं जिससे पार्टी को मुझपर गर्व हो।”

बीजेपी में शामिल होने के बाद अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने कहा, “जब मैं विकास के इस ‘महायज्ञ’ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि क्यों ना मैं भी इसकी सहभागी बनूं।… मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं।

कौन हैं रुपाली गांगुली
बता दें कि रुपाली गांगुली ने महज 7 साल की उम्र में 1985 में अपने पिता अनिल गांगुली की फिल्म ‘साहेब’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 2000 में टेलीविजन डेब्यू किया था। वह सबसे पहले ‘सुकन्या’ धारावाहिक में दिखी थीं।

इसके बाद वह ‘संजीवनी’, ‘भाभी’, ‘कहानी घर-घर’ की और ‘अदालत’ जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आईं। ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन में रुपाली गांगुली नजर आई थीं। इसके बाद भी रुपाली ने कई सीरीयल्स किए, लेकिन ‘अनुपमा’ से उन्हें एक अलग ही पहचान मिली है। ये शो साल 2020 से ही लगातार टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है। इस शो के लिए रुपाली गांगुली को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका

Back to top button
close