देश - विदेश
Trending

CG Mainpat Mahotsav 2024 : तहसीलदार से हुज्जतबाजी करना BJP नेता को पड़ा महंगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, जानिए क्या है पूरा मामला

मैनपाट महोत्सव के दौरान मैनपाट के प्रभारी तहसीलदार के साथ हुज्जतबाजी करना भाजपा नेता विक्की सोनी को महंगा पड़ गया । महोत्सव समाप्त होते ही पुलिस ने गैर जमानतीय धाराओं के तहत उसे गिरफ्तार कर लिया सोमवार को भाजपा नेता विक्की सोनी को सीतापुर न्यायालय पेश किया गया। न्यायालय ने न्यायिक रिमांड का आदेश दिया है।

डीएसपी अखिलेश कौशिक ने बताया कि मैनपाट महोत्सव के दौरान प्रभारी तहसीलदार शासकीय कार्य में कर्तव्यस्थ थे। मैनपाट महोत्सव 2024 के पहले दिन नाम पुकारने के बाद बीजेपी युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष विक्की सोनी के द्वारा मंच में चढ़ने का प्रयास किया गया. इस दौरान तहसीलदार ने उन्हें जाने से रोक दिया. इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हो गई. इसके बाद दूसरे दिन क्षेत्रीय विधायक रामकुमार टोप्पो और जिला प्रशासन के बीच समझौता करने की बातचीत हुई. इसके बावजूद तहसीलदार ने स्थानीय कमलेश्वरपुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद सरगुजा पुलिस टीम ने बीजेपी युवा नेता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. इस दौरान भाजपा नेता विक्की सोनी ने शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करते हुए उनके साथ हुज्जतबाजी की थी। इस मामले की शिकायत मैनपाट थाने में की गई थी।

आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया
इस संबंध में एसडीओपी (ग्रामीण) अखिलेश कौशिक ने बताया कि मैनपाट महोत्सव के दौरान तहसीलदार ड्यूटी पर तैनात थे. इसी बीच एक व्यक्ति विक्की सोनी के द्वारा आकार शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करते हुए हुड़दंगबाजी की गई. जिसपर कमलेश्वरपुर थाने में अपराध पंजीबद्ध किया गया था. आरोपी को गिरफ्तार कर सीतापुर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

विधायक को भी रोका गया 

यहीं नहीं क्षेत्रीय विधायक रामकुमार टोप्पो को भी पुलिस ने चेकिंग के लिए बाहर रोक दिया. इसके बाद पुलिस विभाग के एक अफसर ने आकर मोर्चा संभाल लिया और स्थिति को सामान्य किया. इसके बाद बीजेपी युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष द्वारा तहसीलदार से हाथापाई का मामला सामने आया. इस मामले में तहसीलदार की शिकायत पर पुलिस ने बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Back to top button
close