छत्तीसगढ़ खबरें

OP Chaudhary News : छत्‍तीसगढ़ के मंत्री करा रहे UPSC की तैयारी, PSC एस्पिरेंट्स को दे रहे हैं कोचिंग..तस्वीरों में देखिये सफर के दौरान कैसे ले रहे क्लास

प्रदेश के नए वित्त मंत्री ओपी चौधरी के जीवन में आएं बदलाव को महसूस किया जा सकता हैं। कल तक भाजपा के महामंत्री रहे ओपी आज रायगढ़ के विधायक और प्रदेश के वित्त मंत्री बन चुके हैं। जाहिर हैं उनका वक्त जितना कीमती होगा उनका दिन उतना ही व्यस्त। वह अब बैठकों में जाते है। हर दिन अफसरों से घिरे रहते हैं, प्रदेश के वित्त व्यवस्था को समझते हैं। वित्तमंत्री होने के नाते हर मंत्रालय और हर विभाग के वित्तीय हालत पर मंथन उनकी सबसे बड़ी जिम्मेदारी भी हैं। इस तरह पैसे के प्रबंधन में जुटे क्या ओपी चौधरी के पास खुद या परिवार के लिए वक़्त बाकी रह पाता होगा? शायद नहीं। लेकिन उन्होंने जो फिलहाल तस्वीरें साझा की हैं उससे यह समझा जा सकता हैं कि वह अपने स्टूडेंट्स और एस्पिरेंट्स को वक़्त देना नहीं भूल रहे।

Must Read : 

दरअसल फाइनेंस मिनिस्टर ओपी चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने बताया हैं “कल रात में समय निकालकर यात्रा के दौरान कक्षाएं ली तथा अभ्यर्थियों का मार्गदर्शन करते हुए सिविल सर्विसेज की तैयारी से संबंधित कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा की। “संकल्प कोचिंग सेंटर” दिल्ली द्वारा युवाओं को न्यूनतम शुल्क पर यूपीएससी एवं अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग प्रदान की जाती है।

विगत कुछ वर्षों में संकल्प देश भर में अग्रणी सिविल सेवा कोचिंग संस्थानों में से एक के रूप में उभरा है। यहाँ प्रशासनिक अधिकारियों एवं अन्य प्राध्यापकों द्वारा प्रतिदिन नियमित रूप से इन परीक्षाओं की तैयारी करायी जाती है। मैं उन सभी सम्मानीय जनों का आभार व्यक्त करना चाहता हूँ जो युवाओं के स्वर्णिम भविष्य निर्माण हेतु निष्ठापूर्वक अपना योगदान दे रहे हैं।”

यह भी पढ़ें : 

लोगों के वरदान बना LIC की ये प्लान, मात्र 1597 रुपये का निवेश दे रहा 93 लाख का फंड, जानें डिटेल

CG Coal Scam Case : विधायक देवेंद्र यादव की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी….IAS विश्नोई समेत 7 आरोपी कोर्ट में हुए पेश

Ayushman Card :अब बिना राशन कार्ड के बन सकेगाAyushman Card, करना होगा ये छोटा सा काम, जानिए पूरा प्रोसेस

Back to top button
close