देश - विदेश

ब्रेकिंग : इस्तीफा पर डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम का बड़ा बयान, कहा ‘इस्तीफा दिया नहीं जाता, ले लिया जाता है’,….जानिए उन्होंने और क्या कहा

स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम ने मंत्रिमंडल से दिए त्यागपत्र के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस्तीफा ‘दिया नहीं जाता ले लिया जाता है’। (Reaction of Dr. Premsai Singh Tekam on resignation) डॉ टेकाम ने इस बारे में यह भी बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कहने पर उन्होंने अपना इस्तीफा दिया है। कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार डॉ प्रेमसाय ने साफ़ किया कि वे पार्टी के निर्देश पर काम करते रहेंगे।

बता दे कि प्रदेश कांग्रेस संगठन में दो दिनों के भीतर तीन बड़ी घटनाक्रम सामने आई है। एआईसीसी ने गुरूवार देर शाम मोहन मरकाम को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पद से हटाते हुए बस्तर के युवा सांसद दीपक बैज को पार्टी की कमान सौंप दी थी। वही आज शुक्रवार को खबर सामने आई की तत्कालीन अध्यक्ष मरकाम को भूपेश कैबिनेट में शामिल करते हुए उन्हें मंत्री बनाया जाएगा, (Reaction of Dr. Premsai Singh Tekam on resignation) जबकि तीसरी बड़ी खबर स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम का मंत्रिपरिषद से इस्तीफे की रही। अपने इसी इस्तीफे के बाद डॉ टेकाम मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

Back to top button
close