देश - विदेश

‘सेक्स कांड’ में फंसे कांग्रेस के नेताजी, पूर्व विधायक के 2 अश्लील वीडियो वायरल…जानिए क्या है पूरा मामला

राजस्थान में एक और ‘सेक्स सीडी’ कांड सामने आया है। यह कांड भी कांग्रेस के नेता से ही जुड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर दो वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं जिनमें कांग्रेस के नेताजी एक महिला के साथ अश्लील हरकते करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो महिलाओं की तरफ से बनाए गया है। नेताजी के कमरे में एंट्री करने से पहले ही एक महिला अलमारी की रैक में अपना मोबाइल कैमरा चालू करके रख देती है। इसके बाद नेताजी आते हैं और शुरू होती है रासलीला।

यह भी पढ़ें : Gold Price Today 6 January 2023 : सोने के भाव आज औंधेमुंह गिरे, 24 कैरेट गोल्ड का रेट जान महिलाओं में खुशी की लहर!

दो महिलाएं नजर आ रही वीडियो में

कांग्रेस नेता के जो दो सेक्स वीडियो सामने आए हैं उनमें से पहला वीडियो 7 मिनट 11 सेकंड का है जबकि दूसरा वीडियो 18 मिनट 45 सेकंड का है। दोनों ही वीडियो एक ही दिन में शूट किए हुए लग रहे हैं क्योंकि दोनों ही वीडियो का एंगल एक ही है। चद्दर और तकिया भी वही है। हालांकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये दोनों वीडियो अलग अलग दिन शूट किए गए हैं। वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस के पूर्व विधायक की काली करतूत सामने आ गई है। भले ही अभी तक इस मामले में पुलिसिया कार्रवाई नहीं हुई हो लेकिन समाज में वे बदनाम हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : Union Budget 2024 – Pension पर मिल सकती है गुड न्यूज, पीएफआरडीए के चेयरमैन ने की बड़ी टिप्पणी

करीब दो साल पुराना है मामला

नवंबर 2022 में रामस्वरूप नाम के एक व्यक्ति ने बाड़मेर के कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। रामस्वरूप का आरोप था कि शैलेंद्र अरोड़ा, भागीरथ गोदारा, भंवराराम और दो अन्य महिलाओं सहित कुछ लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। रामस्वरूप के मुताबिक आरोपियों ने उसे कुछ अश्लील वीडियो दिखाए और वीडियो वायरल नहीं करने के बदले 5 करोड़ रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर अश्लील वीडियो वायरल करने और रेप का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी। 5 करोड़ रुपए नहीं दिए तो फिर 1 करोड़ रुपए मांगे जाने लगे। फिर 50 लाख में सौदा तय हुआ। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था।

यह भी पढ़ें : CG FIR BREAKING : आदिवासी छात्राओं के साथ छेड़छाड़, हेडमास्टर पर दर्ज होगा FIR, सहायक आयुक्त ने जारी किया आदेश

20 दिसंबर को जोधपुर में महिला ने दर्ज कराया मुकदमा

20 दिसंबर 2023 की रात को जोधपुर के राजीव नगर थाने में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। एफआईआर में कांग्रेस के पूर्व विधायक, एक आरपीएस अधिकारी, इंस्पेक्टर सहित 9 आरोपियों के नाम दर्ज हैं। महिला की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में उसके और उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। पीड़िता के मुताबिक मेवाराम जैन और उसके कई साथी पिछले कई महीनों से उनका देहशोषण कर रहे हैं। विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देते हैं।

यह भी पढ़ें : CG Coal Scam Case : IAS समीर विश्नोई, सूर्यकांत तिवारी समेत 6 आरोपी कोर्ट में पेश, विधायक देवेंद्र यादव की अग्रिम जमानत पर फैसला कुछ देर में…न्यायाधीश अजय सिंह के कोर्ट में चल रही सुनवाई

हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत पर हैं नेता जी

जोधपुर के राजीव नगर थाने में दुष्कर्म और पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद कांग्रेस नेता की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उन्होंने हाईकोर्ट की शरण ली। राजस्थान हाईकोर्ट ने उनको थोड़ी राहत दी है। कोर्ट ने अग्रिम जमानत देते हुए गिरफ्तारी पर रोक लगा दी। इस मामले की अगली सुनवाई 25 जनवरी 2024 को है।

यह भी पढ़ें : Mahadev Betting App: ED की चार्जशीट में पूर्व CM भूपेश बघेल समेत पांच लोगों का नाम, ED का दावा – आरोपी अपने पुराने बयान पर कायम

Back to top button
close