छत्तीसगढ़ खबरें

CG BREAKING : वनकर्मियों से मारपीट…वन विभाग के डिपो में घुसकर बदमाशों ने वनकर्मियों से की मारपीट, मुख्यमंत्री के नजदीकी रिश्तेदार दंपत्ति घायल

जशपुर से बड़ी खबर निकलकर समाने आ रही है. जशपुर वनमण्डल क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने वन कर्मियों पर हमला किया है। मामला सन्ना के वन परिसर का है, जहां घुसकर वनकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की. इस घटना में घायल वनकर्मी दंपत्ति मुख्यमंत्री के नजदीकी रिश्तेदार हैं.

जशपुर जिले के सन्ना वन परिक्षेत्र में स्थित वन विभाग के डिपो में घुसकर कुछ लोग लकड़ी चोरी कर रहे थे. वहां की कमर्चारी चन्दमनी बाई ने मना किया तो उनसे आरोपियों ने पहले मारपीट किया, इसके बाद जब उनके पति वनरक्षक सुधानसाय पैंकरा आये तो सभी बदमाशों ने उनकी भी बेरहमी से पिटाई कर दी. इस हमले से दोनों पति-पत्नी दोनों घायल हो गए हैं. मामले को लेकर वन कर्मचारी संन्ना थाना पहुंच गये हैं और अपनी शिकायत दर्ज करा रहे हैं.

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close