देश - विदेश

मशहूर अभिनेता इरफान खान के निधन पर राहुल गांधी और भूपेश बघेल ने जताया शोक, कहा- आप जहां रहेंगे, महानायक रहेंगे

राहुल गांधी ने ट्विट कर कहा कि इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर मुझे दुख हुआ. एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेता, वह वैश्विक फिल्म और टीवी मंच पर एक लोकप्रिय भारतीय ब्रांड एंबेसडर थे. उन्हें बहुत याद किया जाएगा. इस दुख की घड़ी में उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना |

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बहुमुखी अभिनेता इरफान के असामयिक निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि आपका मीडियम ’हिन्दी’ हो या ’अंग्रेजी’ अगर अपनी कला में निपुण हैं तो आप ही असली चैम्पियन है। इरफान खान जी ने रील लाइफ ही नहीं रियल लाइफ में भी हम सबको यही सिखाया है। उन्हें जीवंत और सशक्त अभिनय के लिए सदैव याद किया जाएगा। उनके परिवार, प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं है। उनका असमय जाना न केवल उनके परिवार के लिए बल्कि पूरे फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति है।

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान का आज निधन हो गया। उन्हें मुंबई के कोक‍िलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया था। उनकी हालत काफी गंभीर थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान पेट की समस्या से जूझ रहे थे। उन्हें Colon infection हुआ था।

डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इरफान खान के निधन की खबर दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मेरा प्यारा दोस्त इरफान। तुम लड़े और लड़े और लड़े, मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा। हम दोबारा मिलेंगे। सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं. तुमने भी लड़ाई लड़ी। सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया। ओम शांति। इरफान खान को सलाम।

Back to top button
close