देश - विदेश

छत्तीसगढ़ विधानसभा : बजट सत्र से पहले चीफ सेक्रेटरी ने की तैयारियों की समीक्षा, 8 फरवरी से शुरू होगा सत्र, 8 मार्च तक चलेगा

छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र को लेकर आज मंत्रलाय में मुख्य सचिव सुनील कुजूर ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ली | मुख्य सचिव ने बैठक में सत्र पूर्व तैयारियों की समीक्षा की और विधानसभा की कार्यवाहियों के त्वरित क्रियान्वयन के संबंध में निर्देश दिए।

मुख्य सचिव सुनील कुजूर ने बताया कि छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र 8 फरवरी से शुरू होकर 8 मार्च तक चलेगा | बजट सत्र से पूर्व मुख्य सचिव ने मंत्रालय में सभी वरिष्ठ अधिकारीयों की बैठक ली | बैठक में सत्र से पूर्व तैयारियों की समीक्षा की और विधानसभा की कार्यवाहियों के त्वरित क्रियान्वयन के संबंध में अधिकारियों को निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने विधानसभा सत्र के दौरान विभागीय अधिनियमों के निर्धारण अथवा संशोधन के प्रारूप समयपूर्व उपलब्ध कराने और विभागों के जिम्मेदार अधिकारियों की उपस्थिति नियमित रूप से सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

बैठक में अपर मुख्य सचिव आर.पी. मण्डल, सी.के.खेतान, के.डी.पी. राव, प्रमुख सचिव रेणु पिल्ले, ऋचा शर्मा, सचिव निहारिका बारिक, हेमन्त पहारे, डॉ कमलप्रीत सिंह, एन.के. खाखा, डी.डी. सिंह, ईमिल लकड़ा, रीना बाबासाहेब कंगाले, रीता शांडिल्य, सिद्धार्थ कोमल परदेशी सहित विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

Back to top button
close