राजनीति
Trending

पूर्व IFS राकेश चतुर्वेदी BJP में होंगे शामिल, अमित शाह की मौजूदगी में लेंगे पार्टी की सदस्यता

रायपुर। कांग्रेस शासन काल में वन बल प्रमुख रहे सीनियर आईएफएस राकेश चतुर्वेदी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेंगे। वे कटघोरा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हाथों भगवा दुपट्टा पहनेंगे। बता दें कि अमित शाह कुछ देर में कोरबा लोकसभा क्षेत्र के कटघोरा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। यह चुनावी सभा भाजपा उम्मीदवार सरोज पांडेय के पक्ष में होगा। इस चुनावी सभा म बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और आम लोगों के शामिल होने की संभावना हैं।

जिला भाजपा ने इस रैली को सफल बनाने बड़े पैमाने पर तैयारियां की है। शाह के आगमन को देखते हुए शहर भर में बैनर, पोस्टर और फ्लैक्स लगाए गए हैं। इस रैली में कोरबा समेत गौरेला-पेंड्रा-मरवाही और मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भी लोग शामिल होने पहुंचेंगे। संभावित भीड़ के दौरान कानून-व्यवस्था और पार्किंग व्यवस्था के मद्देनजर कोरबा पुलिस ने रूटचार्ट जारी किया हैं। इस मैप में उन्होंने हेलीपैड, सभा स्थल और पार्किंग क्षेत्रों को दर्शाते हुए आम लोगों से सहयोग की अपील की हैं।

इस रैली में कोरबा समेत गौरेला-पेंड्रा-मरवाही और मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भी लोग शामिल होने पहुंचेंगे। संभावित भीड़ के दौरान कानून-व्यवस्था और पार्किंग व्यवस्था के मद्देनजर कोरबा पुलिस ने रूटचार्ट जारी किया हैं।

Back to top button
close