देश - विदेश

बिलासपुर ब्रेकिंग : बिलासपुर शहरी इलाके में कोरोना की रफ्तार हुई तेज… एक ही इलाके से 13 नये पॉजिटिव की पुष्टि, शहर के इन इलाकों से मिले कोरोना संक्रमित

बिलासपुर में कोरोना की रफ्तार बढ़ने लगी है, बिलासपुर में आज एक की इलाके के 13 संक्रमितों समेत 16 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है, बिलासपुर में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रही है |इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग में हड़कम मची हुई है।

जानकारी के अनुसार, सिम्स चिकित्सा अधिकारी के कोरोना पुष्टि के बाद अब उनके पति, बच्चे और उनके घर काम करने वाली महिला की रिपोर्ट गुरुवार को पॉजिटिव आ गई है, वहीं चंद्रा पार्क से 13 अन्य लोग संक्रमित हुए हैं। साथ ही शहर के करबला से एक पॉजिटिव केस सामने आया है, और मस्तूरी क्षेत्र के एक नया केस मिला है।

आपको बता दें कि तीन दिन पहले बृहस्पति बाजार के पास स्थित चंद्रा पार्क में रहने वाली सिम्स की इस महिला अधिकारी के घर में काम करने वाली घरेलू नौकरानी संक्रमित पाई गई थी, जिसके बाद उस बिल्डिंग में 30 से अधिक लोगों के सैंपल लिए गए थे, जिनमें महिला अधिकारी के अलावा उनके पति और बच्चे का सैंपल भी था । गुरुवार को आए रिपोर्ट में वे और उनका पुत्र भी पॉजिटिव पाया गया है ।

कोरोना मरीज मिलने के बाद से ही इस बिल्डिंग को कंटेंटमेंट जोन घोषित करते हुए सील कर दिया गया था, अब इस सोसाइटी के 13 नए लोग संक्रमित सामने आए हैं । इसके अलावा महिला अधिकारी के घर काम करने वाली एक अन्य महिला जो बर्जेश स्कूल के पास रहती है, वो भी कोरोना पॉजीटिव पाई गई है । शहर के करबला इलाके से एक और एक संक्रमित मस्तूरी क्षेत्र से पाया गया है । सभी मरीजों को कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है ।

पिछले कुछ दिनों में फिर से बिलासपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेज़ी से इजाफा देखा जा रहा है, कई व्यापारिक संगठन फिर से लॉक डाउन की मांग करने लगे है ,।

Back to top button
close