देश - विदेश
Trending

बिग ब्रेकिंग : सिविल सर्जन पत्नी समेत हुए कोरोना संक्रमित, डायल 112 के भी कई ड्राइवर निकले कोरोना पॉजीटिव…. इधर हॉटस्पाट से फिर मिले 6 कोरोना मरीज

प्रदेश में कोरोना मरीजों को संख्या में तेज़ी से इजाफा हो रहा है, राजधानी रायपुर में जिला अस्पताल के सिविल सर्जन भी संक्रमित हो गए हैं, डॉक्टर को अस्पताल में मरीज से संक्रमण मिला है । परिवार में पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, राजधानी रायपुर में आज भी कोरोना का कहर जारी है। रायपुर में कोरोना के 20 से ज्यादा मामले आ चुके हैं ।

जानकारी के मुताबिक रायपुर सिविल सर्जन पिछले दिनों एक कोरोना पॉजीटिव मरीज के संपर्क में आये थे, जिसके बाद वे क्वारंटीन में चले गये । आज उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आई है । रायपुर के पुलिस कंट्रोल रूम के भी तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । डायल 112 के भी कई ड्राईवरों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है ।

जांजगीर जिले के हॉटस्पाट बने हसौद में फिर से 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं । इन मरीजों में 3 महिला, 1 पुरुष और 2 बच्चे पॉजिटिव पाए गए हैं । हसौद में अब तक कुल 84 मरीज सामने आ चुके हैं। जिला पंचायत सीईओ तीर्थराज अग्रवाल ने इसकी पुष्टि की है ।

Back to top button
close