छत्तीसगढ़ खबरें
Trending

CG Congress Neta ka Video Viral: कांग्रेस नेता ने महिला के साथ किया मारपीट, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कांग्रेस के जिला महामंत्री राजीव सिंह का एक महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है, कांग्रेस नेता ने महिला से मारपीट की है, जिसके बाद पीड़िता ने SP ऑफिस पहुंचकर इसकी शिकायत की। मामला रामनुजनगर के धनेशपुर गांव का है।

जानकारी के अनुसार, एक महिला ने अपने पै​तृक सं​पत्ति में कंट्रक्शन का काम करा रही थी। जिसको तोड़ने के लिए कांग्रेस जिला महामंत्री राजीव सिंंह गया था। इस दौरान दीवार तोड़ने को लेकर कांग्रेस नेता का महिला के साथ विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि कांग्रेस नेता ने महिला के साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया है।

घटना के बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत लेकर SP ऑफिस पहुंची और कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस महिला के शिकायत पर मामले की जांच कर रही है। इस घटना का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस नेता ने महिला के साथ मारपीट कर रहा है।

Back to top button
close