देश - विदेश

इस विधायक पर युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR….जानिए क्या है पूरा मामला

त्रिपुरा अगरतला के इंडीजीनियस पीपल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आइपीएफटी) के एक विधायक पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर कुकर्म का आरोप लगाया। आइपीएफटी राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा का सहायक दल है। हालांकि आरोपी विधायक धनंजय त्रिपुरा ने महिला द्ववारा उन्हें फंसाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मामले में उन पर झूठे आरोप लगाए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला रिमावैली विधानसभा क्षेत्र से विधायक धनंजय से सामाजिक रूप से जुड़ी थी । महिला ने आरोप लगाए कि वह विधायक के करीब आ गई और फिर दोनों में अंतरंग संबंध बन गए। जब महिला ने विधायक पर विवाह करने को लेकर दबाव बनाया तो विधायक ने शादी की बात से इन्कार कर दिया ।


बाद में महिला ने पुलिस में शिकायत कर दी । इस मामले में पश्चिम त्रिपुरा जिले के पुलिस अधिकारियों ने जांच किए जाने की बात कही है । पुलिस महानिरीक्षक (कानून एवं व्यवस्था) पुनीत रस्तोगी का कहना था कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। शिकायत के आधार पर विभाग अपनी कार्रवाई करेगा ।
दूसरी ओर विधायक ने विभिन्न आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि वे हाईकोर्ट नें अपील तक कर सकते हैं । पार्टी प्रवक्ता मंगल देबबर्मा ने मामले में जानकारी नहीं होने की बात कही है ।

Back to top button
close