देश - विदेश

छत्तीसगढ़ में अजीबो गरीब शर्त!….BJP प्रत्याशी हारा तो इस व्यक्ति ने कटाई अपनी मूंछ, मुंडवाए सिर के आधे बाल 

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दौरान हार जीत को लेकर लगे एक अजीबो गरीब शर्त का चर्चा तेज़ है, फिलहाल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके हैं. पूर्ण बहुमत से छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. इस बार के विधानसभा चुनाव में महासमुंद जिले की खल्लारी विधानसभा में जीत हार को लेकर हैरान करने वाली शर्त लगी. शर्त लगाने वाले भाजपा कार्यकर्ता ने शर्त हारने के बाद अपने वादा भी निभाया है.

दरअसल, तस्वीर में दिखने वाले ये शख्स महासमुंद जिले के खल्लारी विधानसभा अंतर्गत ग्राम बिहाझर के रहने वाले डेरहा राम यादव हैं. डेरहा इलेक्ट्रिशियन का काम करते हैं. उन्होंने खल्लारी विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी अल्का चंद्राकर की जीत का दावा करते हुए अपने दोस्तों से शर्त लगाई थी कि अल्का चंद्राकर के चुनाव हारने पर वह अपने सिर के आधे बाल और आधी मूंछ साफ करा लेंगे. चुनाव के नतीजे आए और अल्का चंद्राकर की हार हुई, तो डेरहा राम ने अपना वादा पूरा किया और सुर्खियों का केंद्र बन गए.

पूर्व मंत्री ने कही थी मूंछ मुड़ाने की बात

प्रदेश के पूर्व मंत्री अमर जीत भगत ने भी मीडिया के सामने कांग्रेस की सरकार नहीं बनने पर अपने मूछ को दांव पर लगाया था, उन्होंने ने मिडिया के सामने कहा था कि यदि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं बनती है तो वे अपना मूँछ मुड़ा देंगे, अब जब वे खुद विधानसभा चुनाव हार गए हैं, साथ ही प्रदेश में भी कांग्रेस सरकार की वापसी नहीं हो पाई, तो उनको उनके मीडिया में दिए ब्यान याद दिलाये जा रहे हैं, बीजेपी

Back to top button
close