राजनीति

नए मंत्री कल लेंगे शपथ…..छत्तीसगढ़ में साय मंत्रिमंडल का विस्‍तार कल, 7 से 8 मंत्री ले सकते हैं शपथ, राजभवन में तैयारी शुरू

छत्तीसगढ़ में साय कैबिनेट का शपथ ग्रहण समारोह कल राजभवन में हो सकता है. इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है. कार्यक्रम में आठ मंत्रियों को शपथ दिलाया जा सकता है. मंत्रिमंडल में नए, पुराने चेहरों को शामिल किया जा सकता है.

छत्‍तीसगढ़ की विष्‍णुदेव साय सरकार के कैबिनेट का विस्‍तार कल यानी शुक्रवार को होगा। मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह राजभवन में दोपहर होना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कल 7 से 8 मंत्री शपथ ले सकते हैं। बाकी मंत्री लोकसभा चुनाव के बाद बनाए जाएंगे। इनमें 4 से 5 पुराने और 3 से 4 नए विधायक होगें। मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण को लेकर राजभवन में तैयारी शुरू कर दी गई है। बता दें कि पहले इंडोर स्‍टेडियम में शपथ ग्रहण की तैयारी की गई थी, लेकिन अब कार्यक्रम राजभवन होगा।

मंत्रिमंडल के विस्‍तार के बाद मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय दिल्‍ली रवाना हो जाएंगे। दिल्‍ली में राष्‍ट्रीय नेताओं से मुलाकात करने के बाद साय 23 को रायपुर लौटेंगे। इसके बाद मंत्रियों के विभागों का बंटवारा होगा।

 

 

Back to top button
close