छत्तीसगढ़ खबरें

CG मंत्रिमंडल की सूची….साय मंत्रिमंडल में ये 9 विधायक शामिल, कल दोपहर में लेंगे शपथ, देखें पूरी सूची…

छत्तीसगढ़ में साय कैबिनेट का शपथ ग्रहण समारोह कल सुबह 11.45 में राजभवन में होगा. इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है. कार्यक्रम में 9 मंत्रियों को शपथ दिलाया जाएगा।

मुख्यमंत्री साय ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि कल सुबह 11.45 में राजभवन में 9 विधायक मंत्री पद का शपथ लेंगे। शपथ लेने वाले विधायकों में बृजमोहन अग्रवाल, रामविचार नेताम, दयालदास बघेल, केदार कश्यप, लखन देवांगन, श्याम बिहारी जयसवाल, ओपी चौधरी, टंकराम वर्मा, लक्ष्मी रजवाड़े शामिल है।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close