देश - विदेश
Trending

Mamata Banerjee Car Accident: मुख्यमंत्री के कार का एक्सीडेंट, हादसे में सीएम घायल, जानें कैसे हुई दुर्घटना

Mamata Banerjee Car Accident: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की चीफ ममता बनर्जी कार हादसे के कारण बुधवार (24 जनवरी) को घायल हो गई. ऐसे में उनको हल्की चोट आई है.

इसे भी पढ़ें : OPS Closed News : छत्तीसगढ़ में भी बंद होगी पुरानी पेंशन स्कीम! इस राज्य सरकार ने OPS बंद की, NPS लागू, लाखों कर्मचारियों को बड़ा झटका

ममता बनर्जी की कार को एक अन्य वाहन में टक्कर लगने से बचने के लिए अचानक रोक दिया गया. इस कारण ये एक्सीडेंट हुआ है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ये हादसा बर्धमान से कोलकाता लौटते समय हुआ. बनर्जी के काफिले के सामने अचानक दूसरी कार आ गई तो उनकी कार ने तुरंत ब्रेक लगा दिया. खराब मौसम के कारण वह हेलीकॉप्टर से सफर नहीं कर रही थीं.

कांग्रेस क्या बोली?
कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि हमने अभी-अभी कार एक्सीडेंट में ममता बनर्जी को लगी चोट लगने के बारे में सुना. हम उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा गुरुवार (25 जनवरी) की सुबह पश्चिम बंगाल में प्रवेश करेगी.

इसे भी पढ़ें : CG-ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ के इन 5 IAS अफसरों को मिलेगा अवार्ड, राज्य सेवा के भी 31 अधिकारी-कर्मचारी होंगे पुरस्कृत, देखिये पूरी लिस्ट

ममता बनर्जी का पहले भी हुआ एक्सीडेंट
ममता बनर्जी को पिछले साल जून में भी एक्सीडेंट के कारण चोट लगी थीं. ममता बनर्जी पंचायत चुनाव को देखते हुए जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली के बाद बागडोगरा हवाई अड्डे जा रही थीं. इस दौरान उनका हेलिकॉप्टर बैकुंठपुर के जंगलों के पास खराब मौसम वाले क्षेत्र में पहुंच गया.

इसके बाद हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई और इस दौरान ममता बनर्जी को बाएं घुटने के अस्थिबंध (लिगामेंट) में चोट लग गई थीं.

इसे भी पढ़ें : इस्तीफा ब्रेकिंग : ‘जो राम के नहीं, वो किसी के नहीं’, आलाकमान के फैसले से दुखी बिलासपुर की कांग्रेस नेत्री ने दिया इस्तीफा, बोली -“जो राम का नहीं मैं उसके साथ नहीं’

Back to top button
close