राजनीति
Trending

इस्तीफा ब्रेकिंग : ‘जो राम के नहीं, वो किसी के नहीं’, आलाकमान के फैसले से दुखी बिलासपुर की कांग्रेस नेत्री ने दिया इस्तीफा, बोली -“जो राम का नहीं मैं उसके साथ नहीं’

जब से कांग्रेस द्वारा अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के आमंत्रण को अस्वीकार किया गया है, तभी से कांग्रेस पार्टी में बवाल मचा हुआ है। पार्टी के कई नेताओं ने शीर्ष नेतृत्व के इस फैसले पर आपत्ति जताते हुए इसे सनातन और हिंदू विरोधी बताया है। बता दें कि छत्तीसगढ़ सहित देश के कई राज्यों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में पार्टी के फैसले के खिलाफ गुस्सा देखा जा रहा है और कांग्रेस पार्टी से अपना-अपना इस्तीफा दे रहे हैं।

इसी के चलते सोमवार को बिलासपुर शहर में कांग्रेस नेत्री ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा है कि वह पिछले कुछ वर्षों में बहुत कुछ नजर अंदाज करते आ रहे थे, लेकिन अब पार्टी ने मेरे आराध्य प्रभु श्रीराम का ही विरोध कर दिया तो ऐसी जगह मेरे रहने का क्या मतलब है।

महिला कांग्रेस की सदस्य ने दिया इस्तीफा
गौरतलब है कि प्रदेश महिला कांग्रेस सदस्य व शहर कांग्रेस संयुक्त महामंत्री चित्रलेखा कांसकार ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी छोड़ दी। इसके लिए उन्होंने अपना इस्तीफा जिला अध्यक्ष विजय पांडेय को भेज दिया है। अपने इस्तीफे के साथ कहा है कि वे बहोत समय से कांग्रेस पार्टी में थी, और उनकी नीतियों को अपनाकर कांग्रेस पार्टी की सेवाएं की। इतना ही नहीं राजीव गांधी के आदर्शों को अपनाकर पार्टी को आगे बढ़ाया लेकिन अब यह संभव नहीं है, क्योंकि आज कांग्रेस वो पहले वाली कांग्रेस पार्टी नहीं रही है।

Back to top button
close