छत्तीसगढ़ खबरें
Trending

CM Vishnudev Sai Security : मुख्यमंत्री विष्णुदेव की सुरक्षा में बड़ी चूक, पिस्टल लेकर CM हाउस पहुंचा युवक, ADG इंटेलिजेंस ने 8 सुरक्षाकर्मी को किया सस्पेंड

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. एक शख्‍स पिस्‍टल लेकर मुख्‍यमंत्री आवास पहुंचा था, जिसे CM कक्षा के बाहर रोककर पिस्टल जब्त की गई. बताया जा रहा है कि वह शख्‍स सीएम साय से मुलाकात करने आया था। मुख्‍यमंत्री की सुरक्षा के चूक में एडीजी इंटेलिजेंस ने 8 सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

दरअसल यह मामला 25 फरवरी की है. सीएम साय से मुलाकात करने पहुंचा एक युवक पिस्टल लेकर सीएम हाउस में घुस गया था.यह शख्स लाइसेंसी पिस्टल लेकर सीएम आवास तक आ गया था, लेकिन सीएम कक्ष के बाहर उसे रोक लिया गया. फिर उस शख्‍स की पिस्‍टल जब्त कर ली गई. बताया जा रहा है कि यह शख्स VIP गाड़ी में आया था, जिसके चलते उनकी चेकिंग नहीं की गई थी.

सीएम सुरक्षा में हुई चूक के मामले में एडीजी इंटेलिजेंस ने 8 सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. अभी और सुरक्षा अधिकारियों पर गाज गिर सकती है. मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं. सीएम सुरक्षा में तैनात वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Back to top button
close