द बाबूस न्यूज़

IAS अफसर अवनीश शरण ने शेयर किया ’12वीं फेल’ का इमोशनल सीन, लिखा – ये सिर्फ आपका रिजल्ट नहीं…’Vikrant Massey ने इस तरह किया रिएक्ट

IAS officer awanish sharan 12th Fail emotional scene: आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने 7 जनवरी को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट किया. IAS अफसर ने अपने पोस्ट में विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ’12वीं फेल’ का एक इमोशनल सीन शेयर किया और इस फिल्म की जमकर प्रशंसा की. ’12वीं फेल’ में मनोज कुमार शर्मा की भूमिका निभाने वाले विक्रांत मैसी ने IAS अफसर अवनीश शरण के सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी. बता दें कि अनुराग पाठक की किताब पर आधारित ये फिल्म मनोज कुमार शर्मा के आईपीएस अधिकारी बनने के संघर्ष को बयां करती है.

अवनीश शरण ने अपने पोस्ट में ’12वीं फेल’ के क्लाइमेक्स सीन को एक कैप्शन के साथ शेयर किया. इस सीन में यूपीएससी की तैयारी करने वाले छात्रों की भावनाओं को व्यक्त किया गया है. सीन में विक्रांत मैसी के किरदार को पता चलता है कि उसने इंटरव्यू क्रैक कर लिया है और अपने आखिरी प्रयास में यूपीएससी क्लियर कर लिया है. ये फिल्म के सबसे भावनात्मक दृश्यों में से एक है.

आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने सोशल मीडिया पर फिल्म के इमोशनल सीन के साथ लिखा- ये सिर्फ आपका परिणाम नहीं है. ये उन सभी के संघर्षों का परिणाम है, जो तमाम प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद यूपीएससी परीक्षा में बैठने का साहस जुटा पाते हैं.

आईएएस अफसर के सोशल मीडिया पोस्ट पर एक्टर विक्रांत मैसी ने प्रतिक्रिया दी. सोशल मीडिया पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दोनों के बीच छोटी सी बातचीत भी हुई.

IAS officer awanish sharan 12th Fail emotional scene

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अनुराग पाठक की किताब पर आधारित ये फिल्म मनोज कुमार शर्मा के आईपीएस अधिकारी बनने के संघर्ष को बयां करती है. सीन में विक्रांत मैसी के किरदार को पता चलता है कि, उसने इंटरव्यू क्रैक कर लिया है सीन में दिखाया जा रहा है कि, विक्रांत मैसी के किरदार ने अपने आखिरी प्रयास में यूपीएससी क्लियर कर लिया है. यह फिल्म के सबसे भावनात्मक दृश्यों में से एक है, जिसमें मेधा शंकर द्वारा अभिनीत उसके दोस्त और उसकी प्रेमिका, उसकी मेहनत की सफलता को देखकर खुश होते हैं.

’12वीं फेल’ में अपनी भूमिका के बारे में चर्चा करते हुए विक्रांत मैसी ने बताया था कि शूटिंग के दौरान जब विनोद सर (फिल्म के डायरेक्टर) कट कहते थे और मैं कट कहे जाने के बाद भी रोता रहता था क्योंकि मैं खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाता था.

Back to top button
close