राजनीति

लोरमी में डिप्टी सीएम अरुण साव का मंच टूटा….साव संग खड़े होने की मची थी होड़, स्वागत के लिए क्षमता से अधिक लोग चढ़े, बाल-बाल बचे मंत्री, देखिए वीडियो

स्वागत मंच टूटने से बाल-बाल बचे , देखें VIDEO…

छत्तीसगढ़ में मंच टूटने का सिलसिला जारी है। नव निर्वाचित विधायकों एवं कैबिनेट मंत्रियों का जगह जगह स्वागत का सिलसिला चल रहा है, उप मुख्यमंत्री एवं लोरमी विधायक अरुण साव आज लोरमी के दौरे पर रहे, इस दौरान प्रथम आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह भव्य स्वागत किया. स्वागत के दौरान ही लोरमी के पुराना बस स्टैंड के पास बनाया गया स्वागत मंच में अचानक क्षमता से अधिक लोगों के मंच में चढ़ने की वजह से मंच टूट गया, जिसमें अरुण साव बाल-बाल बचे. कई नेताओं को मामूली चोटें आने कह खबर है | बता दें कि दो दिन पहले कोरबा में मंत्री लखनलाल देवांगन मंच टूटने से गिर पड़े थे।

अब डिप्टी सीएम अरुण साव मुंगेली सोमवार शाम मंच टूटने से गिर पड़े। बताया जा रहा है कि स्वागत कार्यक्रम के दौरान क्षमता से अधिक लोग मंच पर चढ़ गए। इसके चलते मंच टूट गया और साव सहित कई नेता गिर पड़े।

साव ने मानस मंच पर धान बोनस राशि वितरण समारोह में हजारों लोगों को भाषण दिया। मीडिया से बातचीत करते हुए उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि विधानसभा के चुनावी घोषणा पत्र में मोदी की गारंटी के अनुसार, छत्तीसगढ़ के 18 लाख परिवारों को प्रधानमंत्री आवास देने की पहली कार्रवाई प्रधानमंत्री के शपथ के तुरंत बाद होगी। पिछले दो वर्षों में किसानों को धान बोनस देकर मोदी ने किसानों के हित में एक और महत्वपूर्ण वादा पूरा किया है। जो कहा है वह ऐसा करके दिखाएंगे।

 

Back to top button
close