देश - विदेश

4 लड़कों ने चिकन के प्राइवेट पार्ट में फोड़े पटाखे, वीडियो सामने आया

Assam News: मानव क्रूरता की सीमाओं को पार करने वाली खबरें, वीडियो और तस्वीरें अक्सर सामने आती हैं। समय-समय पर जानवरों के प्रति क्रूरता के वीडियो आते रहते हैं जिन पर आपको विश्वास नहीं होगा कि मनुष्य इतने गिर सकते हैं। अपने आनंद के लिए कभी-कभी वह ऐसे काम करने लगता है जिससे शैतान भी शर्मिंदा हो जाते हैं। आपने जानवरों के साथ बलात्कार, जलाए जाने, कार में बांधकर लंबी दूरी तक घसीटे जाने की खबर जरूर देखी और सुनी होगी, लेकिन असम के नागांव से एक वीडियो सामने आया है जो शर्मनाक है। इस वीडियो में, 4 लड़के मलाशय में पटाखा डालकर एक मुर्गी के निजी अंगों को तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

चारों लड़कों ने मुर्गी के मलाशय में न केवल पटाखे फोड़े बल्कि इसका एक वीडियो भी बनाया। एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो साझा किया जिसमें लड़के एक मुर्गी के मलाशय में पटाखे डालते और उसे माचिस जलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आग लगने पर वे सभी ठहाका मारकर हंस पड़े। हँसी की आवाज़ स्पष्ट रूप से सुनी जा सकती है। पटाखा फोड़ने के बाद मुर्गी गंभीर रूप से घायल हो गई, उसका मलाशय पूरी तरह से जल गया था। इस वजह से उनकी मौत हो गई।

आपने क्या कहा? वीडियो को ट्विटर पर शेयर करने वाले व्यक्ति ने लिखा, “एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई जहां असम के राहा गांव में एक मुर्गी के साथ बेरहमी से व्यवहार किया गया। 4 लड़कों ने उसके प्राइवेट पार्ट में पटाखे फोड़े। गरीब मुर्गी की दर्दनाक मौत हो गई।

वीडियो सामने आने के बाद पशु एनजीओ पीएफए ने पुलिस से मामले में कार्रवाई करने को कहा। एक पोस्ट में, एनजीओ ने लिखा, “आइए इस निर्दोष प्राणी को न्याय दिलाने के लिए एकजुट हों। अब देखना होगा कि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

Back to top button
close