राजनीति

लोकसभा चुनाव में हार के बाद संगठन को मजबूत करने में जुटी कांग्रेस, AICC के दोनों प्रभारी सचिव 7 जून से 5 दिवसीय दौरे पर….बिलासपुर, अंबिकापुर, राजनांदगांव समेत कई जिलों के बैठक में होंगे शामिल

एआईसीसी के दोनो प्रभारी सचिवों डॉ. चंदन यादव एवं डॉ. अरूण उरांव 07 जून से 12 जून तक दौरा करेंगे । सभी जिला कांग्रेस कमेटियों की कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे । प्रदेश कांग्रेस ने दोनों एआईसीसी के प्रभारी सचिवों का कार्यक्रम जारी करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने जानकारी दी कि लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस अपने संगठन के कार्य के ढांचे का चुस्त-दुरूस्त करने मे लगी । अब जिला स्तर एवं वार्ड स्तर, बूथ स्तर तक समीक्षा करने एआईसीसी के दोनो प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव एवं डॉ. अरूण उरांव जिला स्तर पर मैराथन दौरा करेंगे। इस दौरान जिला संगठनों, ब्लाक संगठनों और बूथ संगठन को और मजबूत करने पर चर्चा की जायेगी। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देशों के अनुरूप बूथ लेवल कार्यकताओं की भागीदारी एवं प्रदेश कांग्रेस की सरकार की नीति और कार्यों को बूथ स्तर तक पहुंचाने पर भी चर्चा इन बैठकों में होगी।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. चंदन यादव 07 जून को नई दिल्ली से रायपुर पहुंचेगे । दोपहर 12 बजे कांग्रेस भवन में जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे। शाम 4 बजे बलौदाबाजार पहुंचकर जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे।

08 जून को सुबह 11 बजे जांजगीर में जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक, शाम 4 बजे रायगढ़ पहुंचकर जिला कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे।

09 जून सुबह 11 बजे बिलासपुर में जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे। दोपहर 2 बजे मुंगेली पहुंचकर जिला कार्यकारिणी की बैठक, शाम 5 बजे बेमेतरा जिला कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे ।

10 जून को सुबह 10.30 बजे कवर्धा में जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक, दोपहर 2.30 बजे राजनांदगांव जिला कार्यकारिणी की बैठक, शाम 5 बजे दुर्ग जिला कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे ।

11 जून को दोपहर 12 बजे धमतरी जिला कांग्रेस कमेटी कार्यकारिणी की बैठक, शाम 4 बजे महासमुंद पहुंचकर जिला कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे ।

12 जून को सुबह 9 बजे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. चंदन यादव रायपुर से इंडिगो की नियमित विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. अरूण उरांव 07 जून दोपहर 12 बजे जशपुर में जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक, शाम 5 बजे अंबिकापुर जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे।

08 जून को सुबह 10 बजे अंबिकापुर में सूरजपुर जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक, दोपहर 1 बजे बलरामपुर जिला कार्यकारिणी की बैठक, दोपहर 3 बजे कोरिया जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे ।

09 जून को सुबह 11 बजे कोरबा जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे।

10 जून को सुबह 10 बजे कांकेर जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक, दोपहर 1.30 बजे कोण्डागांव में कोण्डागांव- नारायणपुर जिला कार्यकारिणी की बैठक, शाम 6 बजे में बस्तर- जगदलपुर जिला कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे।

11 जून को सुबह 10 बजे जगदलपुर में दंतेवाड़ा जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक, दोपहर 12 बजे बीजापुर जिला कार्यकारिणी की बैठक, दोपहर 2 बजे सुकमा जिला कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे।

12 जून को सुबह 11 बजे बालोद में जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक, दोपहर 3 बजे राजिम में गरियाबंद जिला कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे। रात्रि 7.40 बजे को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. अरूण उरांव रायपुर से इंडिगो की नियमित विमान से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

एक क्लिक और ख़बरें खुद चलकर आएँगी आपके पास, सब्क्राइब करें सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम WhatsApp अपडेट

Back to top button
close