लाइफस्टाइल
Trending

Bharti Singh In Hospital : भारती सिंह अस्पताल में एडमिट, तीन दिन से दर्द में तड़पती रहीं कॉमेडियन, अब होगा ऑपरेशन

टेलीविजन की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह को आज कौन नहीं जानता। जमीन से उठकर आसमान तक पहुंचने का सफर भारती ने बड़ी मुश्किलों से तय किया है। भारती अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। कॉमेडियन अपने फैंस के साथ अपने डेली व्लॉग्स भी शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में, भारती ने एक व्लॉग के जरिए खुलासा किया है कि उन्हें दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

भारती की अपने यूट्यूब हैंडल पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, जिसमें वह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ अक्सर अपने डेली के वीडियो साझा करती हैं। हालांकि, उनकी नई वीडियो ने उनके प्रशंसकों को चिंतित कर दिया क्योंकि कॉमेडियन ने इसे अस्पताल के एक कमरे के अंदर रिकॉर्ड किया है, जिसमें उनके हाथ पर आईवी ड्रिप लगी हुई थी।
व्लॉग में भारती ने खुलासा किया कि वह पिछले कुछ दिनों से गंभीर पेट दर्द से पीड़ित थीं, लेकिन उन्होंने इसे एसिडिटी समझकर नजरअंदाज कर दिया। हालांकि, जब उनका दर्द असहनीय हो गया, तो वह डॉक्टर के पास गई और तब उन्हें पता चला कि उनके गॉल ब्लैडर में पथरी है। उन्होंने कहा कि अब वह इस समस्या के इलाज के लिए ऑपरेशन कराएंगी। यह खबर सुनकर भारती के फैंस काफी चिंतित हो गए हैं और उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं।
व्लॉग के अंत में भारती अपने प्रशंसकों को यह बताती नजर आईं कि वह अपने दो साल के बेटे गोला को कितना याद करती हैं और वह बस उसके पास घर वापस जाना चाहती हैं। इसके बाद वह कैमरे पर रो पड़ीं और कहा कि जब से उनका बेटा पैदा हुआ है तब से उन्होंने उसे रात में कभी अकेला नहीं छोड़ा है।

कॉमेडियन ने आगे कहा, “वह मेरे कमरे में आता रहता है और मेरा नाम पुकारता रहता है। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि किसी भी मां को अपने बच्चे से दूर न रहना पड़े। मैं बस ठीक होकर उसके पास वापस जाना चाहती हूं।”

Back to top button
close