राजनीति

ब्रेकिंग : विधायक बृहस्पत सिंह पर गिरेगी गाज….सिंहदेव प्रकरण में पार्टी जारी करेगी शो-कॉज नोटिस, पीएल पुनिया का बयान आया सामने

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बाबा ने कांग्रेस पार्टी की टेंशन बढ़ा दी है, कांग्रेस इस मसले से जितना जल्दी हो सके छुटकारा पाना चाह रही है । अब मंत्री टीएस सिंहदेव-विधायक बृहस्पत सिंह विवाद मामले में एक नया मोड़ आ गया है। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि मामले में विधायक बृहस्पत सिंह को नोटिस जारी किया जाएगा। बृहस्पत सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा। बता दें कि बृहस्पत सिंह ने मंत्री टीएस सिंहदेव पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया था, जिसे के बाद प्रदेश में सियासी बवाल मचा हुआ है।

प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा है कि

कल इस मामले का समाधान हो जायेगा। उन्होंने इस प्रकरण में विधायक बृहस्पत सिंह के खिलाफ शो कॉज नोटिस जारी किया जायेगा”

आपको बता दें अभी इस वक्त सीएम भूपेश बघेल के निवास में मंत्रियों की बैठक चल रही है। बताया जा रहा है कि बैठक में सिंहदेव-बृहस्पत मामले पर चर्चा हो रही है। बैठक में विधायक बृहस्पत सिंह भी मौजूद हैं। फिलहाल बैठक जारी है, बैठक के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगा।

बता दें कि इससे पहले भी सीएम भूपेश बघेल और मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच इस मुद्दे पर लंबी चर्चा हुई है, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। वहीं, बैठक के बाद सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इसके बारे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ही जानकारी देंगे।

Back to top button
close