देश - विदेश

बिलासपुर ब्रेकिंग : NSUI का प्रदेश सचिव निलंबित….Hit And Run मामले में हुई कार्रवाई, कई आपराधिक गतिविधियों में था शामिल

कांग्रेस की छवि लगातार धूमिल करना एनएसयूआई प्रदेश सचिव को महंगा पड़ता दिखाई दे रहा है, एनएसयूआई प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव को निलंबित कर दिया गया है। एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर प्रभारी महामंत्री ने निलंबन का आदेश जारी किया है।

दरअसल, एक दिन पहले NSUI नेता का हिट एंड रन का मामला सामने आया था। वहीं, मामले में कोतवाली पुलिस ने NSUI नेता अमीन के खिलाफ केस दर्ज किया है। आपको बता दें कि गोंडपारा निवासी सिद्धू नामदेव अपने दोस्त के साथ मोहल्ले के किराना दुकान में सामान लेने के लिए गया था तभी उसका मोहल्ले के ही अभिजीत श्रीवास्तव से किसी बात पर वाद-विवाद हो गया, जहां पर दोनों के बीच में धक्का-मुक्की और हाथापाई भी हुई। जैसे-तैसे सिद्धू नामदेव के और दोस्तों ने वहां पहुंचकर मामले को शांत कराया।

अभिजीत श्रीवास्तव अपने भाई अमीन श्रीवास्तव को फोन करके घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव अपनी कार में कुछ लोगों को बैठाकर घटना स्थल की तरफ आया और सड़क में चल रहे मंजीत सोनी और सिद्धू नामदेव पर गाड़ी चढ़ाकर कर फरार हो गया।

इस तरह से NSUI प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव के खिलाफ आपराधिक गतिविधि में शामिल होने की शिकायत लगातार मिल रही थी, जिसके बाद उन्हें निलंबित किया गया है।

Back to top button
close