राजनीति
Trending

छत्तीसगढ़ पहुंचीं BJP प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी देवी, रायपुर एयरपोर्ट में हुआ जोरदार स्वागत….कई मुद्दों पर सांसदों-विधायकों समेत पार्टी के आला नेताओं के साथ करेंगे चर्चा

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी और बिहार के विधायक व सह-प्रभारी नवीन 2 दिवसीय दौरे पर आज रायपुर पहुंचे । पहली बार रायपुर दौरे पर आए प्रदेश प्रभारी के स्वागत के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सहित आला नेता एयरपोर्ट पर मौजूद रहे । यहां सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रभारी और सह-प्रभारी का भव्य स्वागत किया। रायपुर पहुंचने के बाद दोनों नेताओं का बीजेपी सांसदों-विधायकों के साथ बैठक का दौर चलेगा। बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री शामिल होंगे। डी. पुरंदेश्वरी पार्टी के सभी मोर्चा पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों की भी बैठक लेंगी।

इन बैठकों में राज्य सरकार को घेरने और संगठन को मजबूत करने समेत कई मुद्दों पर चर्चा होगी। दौरे पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा है कि डी पुरंदेश्वरी भाजपा के सभी पदाधिकारियों से चर्चा करेंगी और 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर रणनीति बनाएंगे।

भाजपा प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों नेताओं के रायपुर पहुंचने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व संगठन महामंत्री के साथ बैठक होगी। इसके बाद डी. पुरंदेश्वरी व नवीन प्रदेश भाजपा और सभी मोर्चा पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षोंए कोरग्रुप, सांसदों-विधायकों व प्रमुख नेताओं के साथ बैठक में शिरक़त करेंगे। राजधानी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे। दूसरे दिन 8 दिसंबर को प्रदेश अध्यक्ष व संगठन महामंत्री के साथ बैठक के बाद पुरंदेश्वरी व नवीन की नई दिल्ली वापसी होगी।

Back to top button
close