राजनीति
Trending

टेप कांड ब्रेकिंग : हिरासत में लिए गए BJP नेता संजय जैन, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत और कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा के खिलाफ भी FIR दर्ज….2 ऑडियो टेप वायरल, पैसों की लेनदेन की चल रही थी बातचीत

राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सियासी जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. आज सुबह कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दो ऑडियो टेप जारी किए. टेप में बीजेपी नेता संजय जैन और बागी कांग्रेस विधायक भंवर लाल शर्मा के बीच बातचीत बताई गई. अब जयपुर पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए संजय जैन को हिरासत में ले लिया है. वहीं SOG ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही जयपुर में भी गजेंद्र शेखावत के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. जल्द ही गजेंद्र शेखावत मामले पर बयान देंगे.

आज सुबह कांग्रेस ने की थी प्रेस कॉन्फ्रेंस

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर कई संगीन आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि कल 2 ऑडियो टेप सामने आए हैं. कांग्रेस विधायक भंवर लाल शर्मा और बीजेपी नेता संजय जैन की बातचीत सामने आई है. भंवर बोल रहे हैं कि अमाउंट की बात हो गई है. संजय जैन बोल रहे हैं कि साहब को बता दिया है.

वहीं, दूसरे ऑडियो टेप में कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत की आवाज़ होने का आरोप लगाया. सुरजेवाला ने कहा कि दूसरे ऑडियो में केंद्रीय गजेंद्र शेखावत की आवाज़ है. इस ऑडियो में भी पैसों को लेकर बातचीत हो रही है. गजेंद्र शेखावत के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

कांग्रेस ने दो विधायकों की सदस्यता निलंबित की

कांग्रेस ने इससे पहले मामले पर कार्रवाई करते हुए विधायक विश्वेंद्र सिंह और भंवर लाल शर्मा की सदस्यता निलंबित कर दी है. बता दें कि विश्वेंद्र सिंह गहलोत सराकर में मंत्री थे. इसके साथ ही कांग्रेस ने दोनों नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी बात कही. हालांकि, मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए भंवर लाल शर्मा ने ऑडियो टेप को फर्जी बताया है.

Back to top button
close