राजनीति
Trending

पूर्व विधायक शैलेश पांडेय का BJP पर करारा तंज, कहा – बिलासपुर जोन की कई ट्रेनें बंद करने के बाद अब एयरपोर्ट बंद करने की साजिश कर रही बीजेपी, जनता लोकसभा में देगी बीजेपी को जवाब

पूर्व विधायक पांडे ने कहा तकलीफों से भाजपा को कोई सरोकार नहीं, चकरभाठा एयरपोर्ट से एयरलाइंस का अनुबंध समाप्त होने वाला है बंद हो जाएगी यहां से हवाई सेवा, पांडे ने कहा लोकसभा चुनाव में जनता लेगी भाजपा सरकार से बदला

बिलासपुर. महानगर तक हवाई सेवा प्रारंभ नहीं करने तथा चकरभाटा एयरपोर्ट से दिल्ली तक संचालित होने वाली हवाई सेवा बंद करने भाजपा की साजिश बताते हुए पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने कहा है कि है भाजपा को जनता की परेशानियों से कोई सरकार नहीं है। 3 साल पहले भाजपा ने तो का हवाला देते हुए महानगर तक जाने सुपर फास्ट ट्रेनों को बंद कर दिया अब चकरभाटा से हवाई सेवा को बंद रहा है यहां यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है जहां ट्रेनें बंद होने से हजारों यात्री परेशान हैं सरकार ने बिलासपुर जोन के कई बड़े स्टेशनों में भी यात्री ट्रेनों का ठहराव बंद कर दिया, रोज हजारों यात्री परेशान हो रहे हैं। अब जो एक फ्लाइट चलती थी उसे भी बंद किया जा रहा है यात्री परेशान होगे।

पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने कहा है भाजपा का आम जनता से कोई सरकार नहीं है । जनता को परेशान करने में भाजपा जुटी हुई है। विधानसभा चुनाव के दौरान के नेताओं ने कहा था कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही अपराधों पर अंकुश लग जाएगा और एयरपोर्ट का विस्तार करते हुए महानगर तक हवाई सेवा प्रारंभ की जाएगी ,लेकिन भाजपा सरकार तो बन गई और उसके बाद यहां तो चकरभाटा एयरपोर्ट से संचालित होने वाली दिल्ली तक की हवाई सेवा भी अब बंद होने की कगार पर है। एयरलाइन्स से सरकार का अनुबंध समाप्त हो रहा है और इसी माह से हवाई सेवा यहां से बंद हो जाएगी।

पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने डबल इंजन की सरकार पर निशाना साधा और कहा कि पहले तो कोरोना का हवाला देते हुए केंद्र की सरकार ने बिलासपुर जोन की एक्सप्रेस ट्रेनों को बंद कर दिया अब 3 साल पहले एयरपोर्ट से प्रारंभ हुई हवाई सेवा को भी बंद करने की भाजपा तैयारी कर रही है। केंद्र में भाजपा सरकार है प्रदेश में भाजपा की सरकार है लेकिन डबल इंजन की सरकार चकरभाटा एयरपोर्ट में रनवे का विस्तार करने के लिए अभी तक सेना से जमीन वापस नहीं ली और तो और हवाई सेवा बंद होने की कगार पर है। इंदौर एवं भोपाल की हवाई सेवा पहले ही भाजपा सरकार ने बंद कर दी अब एयरलाइंस का अनुबंध इसी माह समाप्त होने वाला है और एयरलाइन कंपनी दिल्ली हवाई सेवा भी बंद करने की तैयारी कर रही है।

पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने कहा है कि प्रदेश की जनता पहले ही यात्री ट्रेन बंद होने से परेशान है अभी भी अनेक यात्री ट्रेनों को बंद कर देने से छत्तीसगढ़ के लोग रायपुर माना विमान तल से यात्रा कर रहे हैं भाजपा सरकार अभी तक चकरभाटा एयरपोर्ट का उन्नयन नहीं कर सकी और ना ही महानगर तक हवाई सेवा प्रारंभ हुई। श्री पांडे ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार थी तब पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चक्रभाता एयरपोर्ट के उन्नयन के लिए बड़ी राशि दी थी और चक्रभाता एयरपोर्ट का विस्तार काम भी शुरू हो गया था लेकिन भाजपा सरकार नहीं चाहती चकरभाटा एयरपोर्ट से महानगर तक हवाई यात्रा शुरू हो भाजपा की सरकार जनता से झूठ बोल रही है। हमारा बिलासपुर संभाग बढ़ता हुआ औद्योगिक क्षेत्र है यहां प्रतिदिन हजारों की तादाद में व्यापारी तथा दिल्ली एवं महानगर में नौकरी कर रहे हैं। यहां से हजारों के तादाद में छात्र बाहर पढ़ने जाते हैं और यहां छत्तीसगढ़ को उच्च न्यायालय भी है और केंद्रीय विश्वविद्यालय भी है लेकिन यात्री ट्रेन और हवाई सेवा का लाभ यहां के लोगों को नहीं मिल रही है और उसके पीछे भाजपा का षड्यंत्र है । कहा कि भाजपा ने घोषणा पत्र में प्रदेश की एवं शहर की जनता से जो वादा किए थे उसे पूरा करें और महानगर तक हवाई सेवा शुरू करें । यहां की जनता में काफी आक्रोश है चक्रवर्ती एयरपोर्ट से हवाई सेवा बंद होती है तो जनता इसका बदला लेगी अगले माह लोकसभा चुनाव है यहां की जनता सरकार को इसका जवाब देगी ।

Back to top button
close