देश - विदेश

तेलंगाना के सीएम केसीआर को रैली के लिए रोका गया, बस की तलाशी ली गई

सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। दूसरी ओर, चुनाव आयोग भी स्थिति की निगरानी कर रहा है। निर्वाचन आयोग दलों और नेताओं द्वारा मतदाताओं को प्रभावित करने की घटनाओं को रोकने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। तेलंगाना में 30 नवंबर को एक ही चरण में मतदान होगा। इस बीच, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) चुनाव आयोग के निरीक्षण से बच नहीं सके। हाल ही में चुनाव आयोग ने तेलंगाना के सीएम केसीआर की बस की तलाशी ली थी।

चुनाव दल ने सोमवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. सी. आर. की प्रगति रथम बस का निरीक्षण किया, जिसका इस्तेमाल चुनाव प्रचार के लिए किया गया था। आज सीएम केसीआर चुनाव प्रचार के हिस्से के रूप में करीमनगर जिले के मनकोंडूर जा रहे थे। रास्ते में पहले चुनाव दल ने उनकी बस की तलाशी ली। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है वीडियो में
वीडियो में चुनाव दल के कर्मियों को मुख्यमंत्री की बस की तलाशी लेते हुए स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। गुंडलापल्ली टोल गेट के पास करीमनगर में मुख्यमंत्री की बस की तलाशी ली गई। वीडियो का स्रोत भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) बताया जा रहा है इस घटना को लेकर इलाके में चर्चा है।

सीएम केसीआर सोमवार को चुनाव अभियान के हिस्से के रूप में 4 जनसभाओं में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री आज नलगोंडा, नकिरेकल, मनकोंडूर और स्टेशन घनपुर निर्वाचन क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाया कि वह एक भगवा पार्टी है जो सांप्रदायिक कट्टरता के अलावा कुछ नहीं जानती है।

Back to top button
close