देश - विदेश

CG में आईटी का छापा : रायपुर समेत इन 3 जिलों में आईटी का छापा, इन उद्योगपति और कारोबारियों के यहां पहुंची टीम….इधर ईडी ने भी जब्त किया दो कार

आयकर विभाग की टीम ने सुबह फिर से राजधानी और राज्य के दो बड़े शहरों में छापेमारी की है. आयकर विभाग की एक टीम ने सुबह शंकरनगर में एक बड़े कारोबारी के स्थानों पर छापा मारा है.सूत्रों ने माने तो आयकर अधिकारियों ने रायगढ़ और दुर्ग में भी कारोबारियों के यहां छापा मारा है. ईडी के दल ने भी रायपुर में दो कार बरामद की हैं. कार से लाखों रुपये बरामद हुए हैं.

आयकर विभाग की एक टीम ने सुबह स्टील कारोबारी अजय सिंघल और उनके भाई संजय सिंघल के घर पर धावा बोला है. दोनों भाइयों ने रायपुर, जांजगीर और रायगढ़ में व्यवसाय चलाया है. सुबह दोनों भाइयों के कार्यालय आयकर विभाग की टीम पहुंचकर दस्तावेजों को खंगाल रही है. यह भी पता चला है कि आयकर विभाग ने शंकरनगर के अलावा खम्हारडीह में भी कुछ कारोबारियों के यहां छापा मारा है.

टीम ने भी फिर धावा बोला

सूचना के अनुसार, ED ने भी रायपुर की पेंशन बाड़ी पर धावा बोला है. ED की एक टीम ने पेंशनबाड़ा में एक घर के सामने से दो कार बरामद की हैं. यह भी बताया जाता है कि कार में लगभग 20 लाख रुपये से अधिक की राशि भी मिली है. कार्रवाई के बाद इलाके में उत्साह है. ईडी ने सुबह की कार्रवाई में कुछ दस्तावेज भी जब्त किए हैं, सूत्र ने बताया. प्रवर्तन निदेशालय फिलहाल मामले को लेकर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

 

Back to top button
close