देश - विदेश

फूड इंस्पेक्टर-एसडीओ पर FIR : मोबाइल के लिए बांध से बहाया था 21 लाख लीटर पानी….फूड इंस्पेक्टर, एसडीओ और सब इंजीनियर के खिलाफ FIR दर्ज

पखांजूरः Water Wastage For Mobile in Kanker परलकोट जलाशय के बेस्ट वियर बेसिन से पानी बहाने के मामले में अब तीन लोगों पर FIR दर्ज की गई है। प्रशासन ने पखांजूर थाने में फ़ूड इंस्पेक्टर राजेश विश्वास, जल संसाधन विभाग के एसडीओ राम लाल धीवर और सब इंजीनियर छोटे लाल ध्रुव के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। गौरतलब है कि आज ही जल संसाधन विभाग के एसडीओ राम लाल धीवर को निलंबित किया गया है।

वियर बेसिन से पानी बहाने के मामले में अब तीन लोगों पर FIR दर्ज की गई है। प्रशासन ने पखांजूर थाने में फ़ूड इंस्पेक्टर राजेश विश्वास, जल संसाधन विभाग के एसडीओ राम लाल धीवर और सब इंजीनियर छोटे लाल ध्रुव के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। गौरतलब है कि आज ही जल संसाधन विभाग के एसडीओ राम लाल धीवर को निलंबित किया गया है।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close