देश - विदेश

नशे में धुत यात्री ने इंडिगो की उड़ान में चालक दल के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार किया

उड़ानों में शराब पीकर गाड़ी चलाने की घटनाएं आम हैं। यह घटना जयपुर-बेंगलुरु उड़ान में हुई। इंडिगो ने कहा है कि नशे में धुत एक यात्री ने बेंगलुरु जाने वाली इंडिगो की उड़ान में हंगामा किया। इंडिगो ने कहा कि यह घटना जयपुर से बेंगलुरु जा रही उड़ान संख्या 6ई 556 में हुई। यात्री को कई निर्देशों के बावजूद, उसने चालक दल के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार किया।

विमान जयपुर से बेंगलुरु जा रहा था।

बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने पर, यात्री को तुरंत स्थानीय कानून अधिकारियों को सौंप दिया गया, जिस पर अब कार्रवाई की जानी है। इंडिगो ने एक बयान में कहा, “जयपुर से बेंगलुरु के लिए उड़ान संख्या 6ई 556 में सवार एक यात्री ने नशे की हालत में हंगामा किया और कई चेतावनियों के बावजूद चालक दल के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद यात्री को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए विधि अधिकारियों को सौंप दिया गया। लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

उड़ानों में इस तरह की घटनाएं दुनिया भर की एयरलाइनों के लिए चिंता का विषय बन रही हैं। हाल के दिनों में यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार के कई मामले सामने आए हैं, इस साल की शुरुआत में एयर इंडिया के पेशाब के मामले ने व्यापक आक्रोश पैदा किया था।

Back to top button
close