खेल

IND vs AUS Live Streaming: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? जानें पूरी जानकारी

IND vs AUS: टीम इंडिया 2023 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गई है। वे 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेंगे। दोनों टीमें जाने के लिए तैयार हैं। विराट कोहली और मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट के आधारशिला रहे हैं। ऐसे में भारत के इस साल विश्व कप जीतने की पूरी संभावना है। फाइनल मैच से पहले, आइए जानते हैं कि आप इस शानदार मैच का आनंद कहां ले सकते हैं।

अगर आप भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एक रुपया भी नहीं देना होगा। आप मैच को डिज्नी + हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। वहीं, अगर आप लैपटॉप यूजर हैं तो आपको हॉटस्टार पर मैच देखने के लिए पैसे देने पड़ सकते हैं। आप स्टार स्पोर्ट्स पर ऑनलाइन मैच देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स लगभग हर भाषा में मैचों का प्रसारण करता है।

20 साल की उम्र का बदला लेना चाहेगी टीम इंडिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया 2003 के विश्व कप के फाइनल में मिले थे। इसके बाद कप्तान रिकी पोंटिंग के नाबाद 140 रन की बदौलत कंगारू टीम ने 2 विकेट पर 359 रन बनाए। भारत को यह मैच 234 रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारत फाइनल में हार गया। भारत इसे बदलना चाहेगा।

फाइनल में ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI:

भारत की प्लेइंग इलेवन : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन :– ट्रेविस हेड, डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लैबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंगलिस (विकेकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड.

Back to top button
close