देश - विदेश

CM भूपेश का जन्मदिन आज…..राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, पंजाब के राज्यपाल समेत कई दिग्गज राजनेताओं ने दी शुभकामनाएं…डॉ रमन सिंह ने भी दी बधाई

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को 23 अगस्त को उनके जन्म दिवस पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उप राष्ट्रपति एम. वैंकेया नायडू सहित पंजाब के राज्यपाल और केन्द्र शासित प्रदेश चण्डीगढ़ के प्रशासक व्हीपी सिंह बदनोर ने बधाई और शुभकामनाएं दी हैं ।
राष्ट्रपति कोविंद ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर उनके स्वस्थ, सुदीर्घ और खुशहाल जीवन के लिए शुभकामनाएं देते हुए आशा जताई है कि वे लगातार अनेक वर्षों तक समर्पण के साथ देश की सेवा में संलग्न रहेंगे। उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू और पंजाब के राज्यपाल बदनोर सहित अनेक राजनेताओं और जनप्रतिनिधियों ने भी मुख्यमंत्री के लिए मंगल कामनाएं की हैं ।

 

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है । उन्होंने श्री बधेल के स्वस्थ जीवन और दीघार्यु होने की कामना करते हुए कहा है कि आपके नेतृत्व में छत्तीसगढ़ निरन्तर प्रगति की राह पर  आगे बढ़ता रहे ।
 इसी तरह से छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई देते हुए स्वस्थ व सुदीर्घ जीवन की प्रार्थना किया है |

Back to top button
close