देश - विदेश

जिम जाने वाले सावधान! ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते समय दौड़ा करंट, 24 साल के सक्षम की मौत,

दिल्ली के रोहिणी इलाके से जिम के अंदर हुए एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जिले के केएन काटजू मार्ग इलाके में ट्रेडमिल में करंट फैलने से एक लड़के की मौत हो गई।

ये पूरी घटना मंगलवार सुबह करीब सात बजे के आस-पास की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, युवक रोजाना की तरह जिम में वर्कआउट करने गया और फिर ट्रेडमिल पर बैठा ही था कि उसे करंट लग गया। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस
हादसे के बाद क्राइम और एफएसएल की टीम रोहिणी सेक्टर-15 में स्थित ‘जिम्प्लेक्स फिटनेस जोन’ जिम पहुंची। मामले में जांच करने के बाद एफएसएल की टीम ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि ट्रेडमिल के मेटल पार्ट में करंट फैला। इसके अलावा मृतक के साथ कसरत कर रहे शख्स और चश्मदीद केशव ने बताया कि जब उसने मृतक सक्षम को गिरते देखा तो उसने ट्रेडमिल का बटन बंद किया। इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि तब तक वह दम तोड़ चुका था।

जिम मालिक के खिलाफ मामला दर्ज
घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने जिम के मालिक अनुभव दुग्गल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिम में लगे सीसीटीवी फुटेज और चश्मदीद के बयान के आधार पर जांच भी शुरू कर दी है। फिलहाल इकलौते बेटे की मौत के बाद परिवार सदमे में है।

मल्टी नेशनल कंपनी में इंजीनियर था मृतक
पुलिस के मुताबिक, 24 साल का सक्षम अपने परिवार के साथ दिव्य ज्योति अपार्टमेंट, सेक्टर-19, रोहिणी में रहता था। मृतक के परिवार में पिता मुकेश कुमार, मां और एक छोटी बहन है। इसके अलावा वह गुरुग्राम के एक मल्टी नेशनल कंपनी में नौकरी करता था।

 

Back to top button
close