देश - विदेश
Trending

बिग ब्रेकिंग : भूपेश कैबिनेट के दो मंत्री पाए गए कोरोना पाॅजिटिव, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल कोरोना संक्रमति, प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा

भूपेश कैबिनेट के दो मंत्री कोरोना की चपेट में आ गए हैं, सूबे के स्वास्थय मंत्री टीएस सिंहदेव और राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल का कोरोना पॉजिटिव आया है | प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं । कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने इसकी पुष्टि की है । बताया गया कि मंत्री को सर्दी खांसी के लक्षण है। इसी तरह से कैबिनेट मंत्री जयसिंह अग्रवाल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। साथ ही संपर्क में आने वालों से कोरोना जांच करने की अपील की है। वहीं लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

विदित है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र जारी है। कैबिनेट मंत्री जयसिंह अग्रवाल नियमित तौर पर सदन में शामिल होते रहे हैं। दूसरे सप्ताह के अंतिम दिन शुक्रवार को भी वे सदन में शामिल हुए थे, इस दौरान मुख्यमंत्री से लेकर अन्य मंत्रियों के संपर्क में भी आए थे।

मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने लिखा- मेरे कोरोना रैपिड टेस्ट का परिणाम पॉजिटिव आया है। आपसे निवेदन है कि अगर पिछले 14 दिनों के दरमियान आप मेरे संपर्क में आए हों तो टेस्ट करवा लें, उससे पहले तुरंत क्वारंटाइन हो जाएँ। साथ आपसे अपील है कि अधिक भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें। मास्क लगाएँ और हाथ धोते रहें।

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा
प्रदेश में रविवार को 222 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई। जिसके बाद अब कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3 लाख 14 हजार 320 संक्रमित हो गई है। वहीं ​अब तक 3 लाख 7 हजार 642 मरीज स्वस्थ हुए हैं। नए मरीज मिलने और डिस्चार्ज होने के बाद अब सक्रिय मरीजों की संख्या 2820 हो गई है।

Back to top button
close