छत्तीसगढ़ खबरें
Trending

बेमेतरा सड़क हादसा : दुर्घटना में अब तक 6 महिला समेत 9 लोगों की मौत, CM साय ने जताया दुख, घायलों के बेहतर इलाज के दिए आवश्यक निर्देश

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में बीती रात एक पिकअप ने खड़े माजदा को टक्कर मार दी. इस भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हुई है. इनमें 6 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं. वहीं 23 लोग घायल हैं. जिसमें 4 की हालत गंभीर है, उन्हें रायपुर एम्स में भर्ती कराया गया है. घायलों में भी ज्यादातर महिलाएं हैं. इस हादसे को लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने दुःख जताया है. साथ ही घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश दिए हैं.

सीएम विष्णुदेव साय ने जताया दुख

सीएम विष्णुदेव साय ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, बेमेतरा-सिमगा सीमा क्षेत्र के पास कठिया गांव में हुई सड़क दुर्घटना में बेमेतरा के पथर्रा गांव के 8 लोगों के निधन एवं 20 लोगों के घायल होने की दुःखद सूचना प्राप्त हुई है. घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश जिला प्रशासन को दिए गए है. मृतकों के परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

जानकारी के अनुसार, यह हादसा बीती रात लगभग 11 बजे बेमेतरा थाना क्षेत्र के कठिया गांव पेट्रोल पंप के पास हुआ. पिकअप में सवार 30 से ज्यादा लोग तिरैया गांव से छठी कार्यक्रम में शामिल होकर अपने गांव पथर्रा लौट रहे थे. इस दौरान कठिया गांव में सड़क किनारे खड़ी माजदा से पिकअप जा टकराई. हादसे में अब तक कुल 9 लोगों की मौत हुई है, जबकि 4 की स्थिति गंभीर है. वहीं अन्य 23 घायलों का उपचार बेमेतरा जिला अस्पताल और सिमगा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है.

हादसे में जान गवाने वालों के नाम

भूरी निषाद (50 वर्ष)
नीरा साहू (55 वर्ष)
गीता साहू (60 वर्ष)
अग्निया साहू (60 वर्ष) पति हगरु साहू
मधु साहू (5 वर्ष) पिता दिलीप साहू
खुशबू साहू (39 वर्ष) पति दिलीप साहू
रिकेश निषाद (6 वर्ष)
ट्विंकल निषाद (6 वर्ष)
रत्ना साहू (50 वर्ष)

Back to top button
close