राजनीति
Trending

बिग ब्रेकिंग : अब छत्तीसगढ़ कांग्रेस में भूचाल…. पार्टी से नाराज़ TS सिंहदेव अपनी गाड़ी लेकर विधानसभा से निकले….उधर CM भूपेश बघेल के साथ मंत्रियों की आपात बैठक शुरू…

पंजाब के बाद अब छत्तीसगढ़ कांग्रेस में कलह शुरू हो गई है. यहां राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव अपनी ही सरकार से नाराज़ होकर विधानसभा से बाहर निकल गए. जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मैं तब तक इस पवित्र सदन में नहीं आऊंगा, जब तक कांग्रेस विधायक के हमला करने के आरोपों पर सरकार का बयान सदन में नहीं आ जाता. कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री पर जान से हमला करने का आरोप लगाया था.

सदन के बाहर और बंगले में भी मीडिया कर्मियों ने उनसे बातचीत करने की कोशिश, लेकिन उन्होंने किसी से भी कोई बात नहीं की. अब टीएस सिंहदेव के बंगले के बाद मीडियाकर्मियों का जमावड़ा है और सभी को उम्मीद है कि बाबा बाहर आकर मीडिया से बात करेंगे. जानकारी के मुताबिक बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय अंदर मौजूद है.

वहीं 10 मिनट स्थगित रहने के बाद सदन की कार्यवाही दोबारा शुरू हुई और फिर सदन में हंगामा जारी है. वहीं बृहस्पति सिंह मामले में विपक्षी सदस्यों ने सदन की कमेटी बनाकर जांच की मांग की और विपक्षी सदस्य गर्भगृह उतरे.

मंत्री टीएस सिंहदेव के सदन छोड़कर जाने की घटना के बाद छत्तीसगढ़ की सियासत गरम हो गयी है। उधर मुख्यमंत्री कक्ष में मंत्रियों की आपात बैठक शुरू हो गयी है। विधानसभा के मुख्यमंत्री कक्ष में ही ये बैठक चल रही है, इस बैठक में सिंहदेव तो मौजूद नहीं है, लेकिन बाकी मंत्री मौजूद हैं।

Back to top button
close