राजनीति
Trending

बिग ब्रेकिंग : अपने बंगले से फिर बाहर निकले मंत्री TS सिंहदेव, साथ में विधायक शैलश पांडेय भी मौजूद…. विधानसभा के लिए हुए रवाना, मुख्यमंत्री से करेंगे चर्चा, मंत्री भी रहेंगे मौजूद

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में सियासी घमासान मचा हुआ है. विधानसभा की कार्यवाही के दौरान मंत्री टीएस सिंहदेव अचानक सदन छोड़कर बाहर निकल गए थे. करीब एक घंटे के सियासी ड्रामे के बाद बाबा वापस विधानसभा के लिए निकल गए हैं. सदन छोड़कर निकले मंत्री टीएस सिंहदेव अब फिर से विधानसभा पहुंच रहे हैं। फिलहाल विधानसभा के लिए मंत्री टीएस सिंहदेव अपने बंगले से निकल चुके हैं। उन्ही की गाड़ी में शैलेष पांडेय भी बैठे हुए हैं। बंगले से निकले टीएस सिंहदेव ने मीडिया से निकलते वक्त कहा कि

मंत्रिमंडल के कुछ वरीष्ठ साथियों का फोन आया था, उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री उनसे कुछ बात करना चाहते हैं, इसलिए मैं विधानसभा जा रहा हूं।

राज्य सरकार के प्रवक्ता और मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि इस पूरे मामले का पटाक्षेप कर दिया गया था. टीएस सिंहदेव साहब टिप्पणी कर सदन छोड़कर चले गए. हमें लगता है ये ग़लतफ़हमी की वजह से ऐसा हुआ होगा. उनसे चर्चा कर इस मामले को सुलझा लिया जाएगा.

मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि इस मामले में बातचीत होगी. मामला सुलझा लिया जाएगा. आज टीएस सिंहदेव से बात हुई है. बातचीत परिक्रियाधीन है. उन्होंने कहा कि सिंहदेव मंत्रिमंडल के सीनियर साथी हैं. उनसे बातचीत लगातार चल रही है. उनसे चर्चा के बाद मामले का पटाक्षेप कर लिया जाएगा.

बीजेपी के आरोपों पर मंत्री चौबे ने कहा कि बीजेपी के हर आरोप का जवाब देना मैं उचित नहीं समझता. बीजेपी के भीतर भी कई विवाद चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश ने कल गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के वक्तव्य की बात की थी. गृहमंत्री का वक्तव्य घटना को लेकर था. एफआईआर के आधार पर वक्तव्य था.

Back to top button
close