देश - विदेश
Trending

धर्म संसद में महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला, अमित जोगी ने कही ये बात

छत्तीसगढ़ की धर्म संसद में (Dharm Sansad) महात्मा गांधी पर विवादित टिप्पणी का मुद्दा गर्मा गया है. कांग्रेस की ओर से विरोध में बड़े नेताओं के बयान लगातार सामने आ रहे हैं. अब छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस प्रमुख (Janta Congress Chief) अमित जोगी (Amit Jogi) ने भी संत कालीचरण (Saint Kalicharan) के बयान को बेहद आपत्तिजनक बताया है. दो दिवसीय प्रवास पर बस्तर पहुंचे अमित जोगी ने धर्म संसद पर सवाल भी उठाए हैं. उन्होंने संत कालीचरण की आपत्तिजनक टिप्पणी को राष्ट्रपिता का अपमान बताया. अमित जोगी ने कहा कि महात्मा गांधी के लिए इस तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल करना संत कालीचरण या एक्ट्रेस कंगना रानौत को शोभा नहीं देता. महात्मा गांधी पर इस तरह की टिप्पणी करना अपमानजनक है. 

धर्म संसद के आयोजन पर बोले जनता कांग्रेस प्रमुख

अमित जोगी ने धर्म संसद पर कहा कि एक तरफ जहां प्रदेश की जनता मूलभूत समस्याओं से जूझ रही है, ऐसे में दोनों ही राष्ट्रीय राजनीतिक दल के लोग इस तरह का आयोजन ध्यान भटकाने के लिए कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार को ना ही प्रदेश के बेरोजगार युवाओं की कोई चिंता है, ना ही धान खरीदी केंद्रों में हो रही गड़बड़ी पर परवाह है और ना ही योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का जज्बा.

संत कालीचरण का बयान आपत्तिजनक-अमित जोगी 

जनता की समस्याओं के समाधान पर कोई बातचीत नहीं हो रही है बल्कि प्रदेश में इस तरह के आयोजन कराकर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है. दरअसल धर्म संसद में संत कालीचरण ने महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. इसके बाद पूरे प्रदेश में बयान पर बवाल मचा हुआ है. कांग्रेस ने संत कालीचरण पर एफआईआर भी दर्ज कराया है. इधर अमित जोगी ने भी विवादित बयान को खेद जताते हुए बेहद आपत्तिजनक बताया है. 

Back to top button
close