देश - विदेश

कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर के बीच चुनाव के दौरान की गई वाट्सएप चैट वायरल!….कलेक्टर ने डिप्टी कलेक्टर को कहा – BJP को जिताओ, SDM का चार्ज मिलेगा….पढ़िए पूरा वाट्सएप चैट

सोशल मीडिया पर दो महिला अफसरों के बीच व्हाट्सएप मैसेज का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है । ये बातचीत विधानसभा चुनाव के दौरान हुई बताई जा रही है । इस चैट में मधयप्रदेश स्थित शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव अपनी डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी से चुनाव के दौरान कांग्रेस को हराने और भाजपा को जिताने की बात कह रही हैं। डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी ने इसे फर्जी बताते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कराया है । स्क्रीनशॉट में विधानसभा चुनाव के समय की बातचीत का अंश नजर आ रहा है ।

चैट के वायरल होने के बाद डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी ने शहडोल कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। सोशल मीडिया पर वायरल इस चैट को शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव और डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट बताया जा रहा है। इसमें कलेक्टर अपनी डिप्टी कलेक्टर से कांग्रेस को हराने और भाजपा को जिताने की बात कर रही हैं। साथ ही डिप्टी कलेक्टर को भाजपा सरकार बनने पर ईनाम के रूप में एसडीएम का चार्ज देने की बात भी कलेक्टर कह रही हैं।

क्या लिखा है वाट्सएप चैट में :

डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी : मैम दो सेक्टर में सिचुएशन कंट्रोल है, बट जैतपुर नहीं हो पा रही है। कांग्रेस लीड बना रही है एंड उमा धुर्वे समर्थक काफी ज्यादा हैं।

कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव : मुझे कांग्रेस क्लीन स्वीप चाहिए। मैं आरआर डेहरिया को फोन लगा देती हूं, पूजा तुम्हे एसडीएम का चार्ज लेना है तो जैतपुर में बीजेपी को विन कराओ।

डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी : ओके मैम में मैनेजर करती हूं, बट कोई इंक्वारी तो नहीं होगी ।

कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव : मैं हूं, मेहनत कर रही हो तो बीजेपी की गर्वमेंट बनते ही तुम्हे एसडीएम का चार्ज मिल जाएगा ।

हालांकि सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम इस व्हाटसएप चैट की पुष्टी नहीं करता है । आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 114 सीटों पर जीत मिली और अन्य दलों की मदद से प्रदेश में सरकार बना ली । लेकिन गौर करने वाली बात तो यह है कि वायरल स्क्रीन शॉट में जिस सीट पर बीजेपी को जितवाने की बात कही जा रही है वहां असल में भाजपा ने जीत हासिल की है ।

Back to top button
close