देश - विदेश
Trending

वीडियो वायरल : CG के इस ट्रेनी IPS ने पत्रकारों को धमकाया, तमाचा मारने और देख लेने की भी दे डाली धमकी, फिर हुआ ये…

CG के इस ट्रेनी IPS ने पत्रकारों को धमकाया:अफसर ने कहा-तमाचा मार दूंगा, रामायण महोत्सव में बवाल, ड्यूटी से हटाए गए, मांगी माफी वर्दी के तेवर में ट्रेनी IPS उदित, पत्रकारों को धमकाते कैमरे में भी कैद हुए। रायगढ़ के रामायण महोत्सव का शांत माहौल उस वक्त गर्माया, जब एक ट्रेनी IPS ने पत्रकारों से बदसलूकी कर दी।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के रामायण महोत्सव का शांत माहौल उस वक्त गर्माया, जब एक ट्रेनी IPS ने पत्रकारों से बदसलूकी कर दी । जिले में आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय रामायण महोत्सव के दूसरे दिन यानी 2 जून को एक ट्रेनी आईपीएस उदित पुष्कर ने मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की । ट्रेनी IPS ने पत्रकार वैभव शिव पांडेय के साथ बदसलूकी करते हुए उन्हें तमाचा मारने की धमकी दी. इसके बाद आलाधिकारियों ने ट्रेनी आईपीएस उदित पुष्कर को फटकार लगाई। फिर प्रशासन ने इस घटना पर पत्रकारों से माफी भी मांगी। फिलहाल ट्रेनी आईपीएस को इस ड्यूटी से हटा दिया गया है और उन्होंने माफ़ी मांगते हुए कहा कि सॉरी… गलती हो गई… आगे से ऐसा नहीं होगा….

रायगढ़ में आयोजित राष्ट्रीय रामायण महोत्सव में कई देशों के रामायण दल अपनी प्रस्तुति देने पहुंचे है। जिसका पत्रकार वैभव पांडेय तीन दिनों से कवरेज कर रहे हैं. कवरेज के दौरान ट्रेनी IPS ने अकड़बाजी दिखाते हुए पत्रकार वैभव पांडेय को देख लेने की धमकी तक दी।

क्या है मामला

दरअसल, राष्ट्रीय रामायण महोत्सव के दूसरे दिन महोत्सव स्थल में मीडियाकर्मियों और पुलिस के बीच विवाद हो गया। प्रशिक्षु IPS उदित पुष्कर ने उन्हें तमाचा मारने की धमकी दी। घटना का वीडियो सामने आया है।

बता दे कि रायगढ़ के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में तीन दिनों तक ‘राष्ट्रीय रामायण महोत्सव’ का आयोजन किया गया है। महोत्सव के दूसरे दिन पुलिस और मीडियाकर्मी के बीच विवाद का वीडियो सामने आया है जिसमे साफ देखा जा सकता है कि, IPS की धमकी के बाद मीडियाकर्मी आक्रोशित हुए हैं।

बताया जा रहा है कि मामला एंट्री को लेकर गरमाया था। मीडिया कर्मियों ने आईपीएस को प्रेस कार्ड भी दिखाया मगर साहब के तेवर इतने गर्म थे की सीधा तमाचा मारने की धमकी देने लगे। जब मीडियाकर्मियों ने विरोध जताया तो भी साहब उंगली दिखा कर बत्तमीजी करते नजर आए. जो वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है।

वीडियो वायरल :

Back to top button
close