देश - विदेश

Kanker News : राजनीतिक षड्यंत्र के चलते हुई BJP नेता असीम राय की हत्‍या, 12 आरोपी गिरफ्तार, तीन बजे एसपी करेंगे पीसी

छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले के पखांजूर में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष व पखांजूर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष असीम राय हत्याकांड (Aseem Rai Murder Case) मामले में एसआइटी को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस हत्‍याकांड की जांच के लिए गठित एसआइटी ने 12 आरोपितों को पकड़ा है। हालांकि इस हत्‍याकांड का मुख्य शूटर विकास मजूमदार अभी भी एसआइटी की पकड़ से बाहर है।

बताया जा रहा है‍ कि राजनीतिक षड्यंत्र के चलते भाजपा नेता असीम राय की हत्या हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पखांजूर दो नेताओं नेअसीम राय की हत्या की सुपारी दी थी।

आपको बता दें कि कांकेर जिले के पखांजूर में बीते सात जनवरी को भाजपा के जिला उपाध्यक्ष व पखांजूर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष असीम राय की गोलीमार हत्या कर दी गई थी। यह घटना पुराना बाजार इलाके में हुई। घटना के दूसरे दिन भाजपा नेता असीम राय के समर्थकों ने कांकेर में जमकर हंगामा किया था। वहीं भाजपा नेता असीम राय हत्याकांड की जांच के लिए राज्‍य सरकार ने एसआइटी गठित की है।

बता दें कि नगर पंचायत में अध्‍यक्ष पद को लेकर विवाद चल रहा था। असीम राय के नेतृत्व में नगर पंचायत अध्यक्ष के अध्‍यक्ष बप्पा गांगुली के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव लाया गया था, जिस पर 15 जनवरी को मतदान होना था।इससे पहले ही असीम राय की हत्‍या करवा दी गई। एसपी कांकेर तीन बजे प्रेस कांफ्रेंस लेकर पूरे मामले का राजफाश करेंगे।

 

 

Back to top button
close