राजनीति
Trending

CG में APP को बड़ा झटका : प्रदेश अध्यक्ष हुपेंडी, उपाध्यक्ष और सचिव समेत आधा दर्जन ने एक साथ दिया इस्तीफा, BJP में हो सकते हैं शामिल

लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में सियासी उथलपुतल शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी के छग प्रदेश प्रमुख और पार्टी के सबसे बड़े आदिवासी चेहरा रहे कोमल हूपेन्डी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया हैं। इसके साथ ही AAP प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद मिरी और AAP प्रदेश सचिव विशाल केलकर ने इस्तीफा दे दिया है. ये सभी अन्य दलों के नेताओं के साथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं. इस तरह पार्टी के पूरे शीर्ष नेतृत्व ने आम आदमी के प्रदेश इकाई को तगड़ा झटका दिया हैं।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी और प्रदेश सचिव विशाल केलकर का पार्टी के विस्तार में बड़ा योगदान था. दोनों ही पार्टी की तरफ से इस बार उम्मीदवार भी थे, लेकिन उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा था. दोनों नेताओं के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. बताया जा रहा कि अन्य दलों के कई नेता भी भाजपा के संपर्क में हैं. तीनों ही नेता भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में हैं और कभी भी सदस्यता ले सकते हैं। वे राजधानी में इस संबंध में प्रेस वार्ता भी करने वाले हैं।

विधानसभा अध्यक्ष से की मुलाकात

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी और प्रदेश सचिव विशाल केलकर ने आज विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह से मुलाकात भी की है.

 

Back to top button
close