देश - विदेश

CM भूपेश बघेल ने कोरबा जिले को दिए विकास कार्यों की सौगात, 104 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का किए वर्चुअल भूमिपूजन-लोकार्पण

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जिलों को सौगात देने का सिलसिला जारी है। आज कोरबा और जांजगीर-चांपा जिले को सीएम भूपेश करोड़ों की सौगात दिए । सीएम कुल 226 करोड़ 96 लाख रुपए के 265 कार्यों का वर्चुअल भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे । इनमें कोरबा जिले में 104 करोड़ रुपए के 121 विकास कार्य और जांजगीर-चांपा में 122 करोड़ 96 लाख के 144 विकास कार्य की सौगात CM हाउस से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां अपने निवास कार्यालय में आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम में कोरबा जिले में लगभग 104 करोड़ रूपए की लागत के 121 कार्याें का लोकार्पण और शिलान्यास किया । श्री बघेल इन कार्याें में कोरबा जिले में 36 करोड़ 28 लाख रूपए के 28 कार्याें का लोकार्पण और 67 करोड़ रूपए की लागत के 93 कार्याें का भूमिपूजन किया। 

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम, महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेंडिया, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव सुब्रत साहू, रायपुर स्थित मुख्यमंत्री निवास में उपस्थित थे। विधानसभा अध्यक्ष  डॉ चरणदास महंत,  सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े। राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल कार्यक्रम, कलेक्टर रानू साहू कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close