न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़

CM भूपेश बघेल ने कोरबा जिले को दिए विकास कार्यों की सौगात, 104 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का किए वर्चुअल भूमिपूजन-लोकार्पण

Advertisement
Join WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जिलों को सौगात देने का सिलसिला जारी है। आज कोरबा और जांजगीर-चांपा जिले को सीएम भूपेश करोड़ों की सौगात दिए । सीएम कुल 226 करोड़ 96 लाख रुपए के 265 कार्यों का वर्चुअल भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे । इनमें कोरबा जिले में 104 करोड़ रुपए के 121 विकास कार्य और जांजगीर-चांपा में 122 करोड़ 96 लाख के 144 विकास कार्य की सौगात CM हाउस से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देंगे।

Advertisement

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां अपने निवास कार्यालय में आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम में कोरबा जिले में लगभग 104 करोड़ रूपए की लागत के 121 कार्याें का लोकार्पण और शिलान्यास किया । श्री बघेल इन कार्याें में कोरबा जिले में 36 करोड़ 28 लाख रूपए के 28 कार्याें का लोकार्पण और 67 करोड़ रूपए की लागत के 93 कार्याें का भूमिपूजन किया। 

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम, महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेंडिया, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव सुब्रत साहू, रायपुर स्थित मुख्यमंत्री निवास में उपस्थित थे। विधानसभा अध्यक्ष  डॉ चरणदास महंत,  सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े। राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल कार्यक्रम, कलेक्टर रानू साहू कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

iPhone यूजर्स के लिए बुरी खबर, ट्राई ने बढ़ाई एप्पल की मुश्किल, भारत में बैन हो सकते हैं आईफ़ोन
READ
Advertisement
Back to top button