देश - विदेश

विधायक शैलेश पांडे ने की डॉ खैरा से मुलाकात, डॉक्टरों को बेहतर ईलाज के दिए निर्देश….डॉ खैरा ने शैलेश को विधायक बनने की दी शुभकामनाएं

बैगा आदिवासियों के उत्थान के लिए अपनी जीवन समर्पण करने वाले डॉ पीडी खैरा का इलाज इन दिनों अपोलो अस्पताल में चल रहा है, उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने आज सोमवार की सुबह बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय अस्पताल पहुंचे | विधायक शैलेश ने डॉ खैरा से मुलाकात कर उनकी कुशलता जानी। इसके साथ ही विधायक शैलेश पांडेय ने अपोलो के डॉक्टरों को डॉ खैरा के बेहतर इलाज के निर्देश भी दिए।।

बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे आज अपोलो में डॉ पी डी खैरा से मिलने पहुंचे, उन्होंने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और अपोलो के चिकित्सकों से सभी रिपोर्ट पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने बताया कि डॉक्टर खैरा के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है , और वह बेहतर चर्चा भी कर रहे हैं । सभी डॉक्टरों को उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए निर्देश दिया गया है। वह जल्दी स्वस्थ हो जाएंगे ।

डॉ पी डी खैरा ने शैलेश पांडे को विधायक बनने की शुभकामनाएं दी और उन्होंने कहा कि वे जल्दी शिक्षा मंत्री बने, ताकि क्षेत्र में शिक्षा का विस्तार हो और बिलासपुर सहित पूरे अंचल में बेहतर शिक्षा और गुणवत्ता की शिक्षा दी जा सके। इस अवसर पर डॉ खैरा ने अपने विद्यालय को महाविद्यालय बनाए जाने की बात भी शैलेश पांडे से कहीं।
इस अवसर पर अपोलो के सीओओ डॉ सजल सेन , वरिष्ठ चिकित्सक सुशील केडिया, पीआरओ देवेश भोपाल, कांग्रेस नेता शैलेंद्र जायसवाल सहित बड़ी संख्या में अपोलो के चिकित्सक उपस्थित थे।।

Back to top button
close